चंडीगढ़ बीजेपी नेताओं की बैठक, लोकसभा चुनाव के लिए बनी रणनीति, विजय रुपाणी ने दिया जीत का मंत्र

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 5, 2024, 12:49 PM IST

Chandigarh BJP meeting

Chandigarh BJP meeting: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चंडीगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. बैठक में चंडीगढ़ बीजेपी प्रभारी विजय रुपाणी भी मौजूद थे. इस मौके पर विजय रुपाणी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भी बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.

चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने जमीनी स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में चंडीगढ़ बीजेपी के नवनियुक्त पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक में बीजेपी प्रभारी विजय रुपाणी ने भी हिस्सा लिया. विजय रुपाणी ने सभी पार्टी अधिकारियों से लोकसभा चुनाव में पूरी तरह से जुट जाने का आह्नन किया.

लोकसभा चुनाव की तैयारी: इस साल लोकसभा चुनाव होने में ज्यादा समय नहीं बचा है. लिहाजा सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में लग गये हैं. बीजेपी ने भी चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. इसी को लेकर चंडीगढ़ बीजेपी के नवनियुक्त पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक में चुनाव को लेकर तैयारी पर चर्चा की गयी. बैठक में चंडीगढ़ बीजेपी प्रभारी विजय रुपाणी भी मौजूद थे. इस मौके पर विजय रुपाणी ने कहा कि सभी नेता, कार्यकर्ता 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में जी जान से जुट जाएं.

पद का नहीं तप का महत्व: इस अवसर पर विजय रुपाणी ने कहा कि बीजेपी में पद का नहीं तप का महत्व होता है. बीजेपी कार्यकर्ता हमेशा पार्टी और देश के लिए काम करते हैं. समाज के लिए, राष्ट्र के लिए समर्पित भाव से काम करने वाले कार्यकर्ता की पहचान हमेशा रहती है. पार्टी ऐसे कार्यकर्ता की हमेशा कद्र करती है. बैठक में चंडीगढ़ बीजेपी अध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का परिचय करवाया. उन्होंने विश्वासा दिलाया कि नई टीम के नेतृत्व में 2024 में लोकसभा का चुनाव भारी बहुमत से जीतेंगे और पार्टी की मजबूती के लिए निष्ठा से कार्य करेंगे.

तीसरी बार बनेगी मोदी सरकार: विजय रुपाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की की राह पर है तथा पूरे देश में विकास की लहर चल रही है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार काम कर रही है, उसे जनता ने स्वीकार किया है. जनता ने तय किया है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भी बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने सभी से चुनावी तैयारी में जुड़ जाने को कहा.

ये भी पढ़ें: निर्मल सिंह और चित्रा सरवारा आज कांग्रेस में होंगे शामिल, जानें AAP छोड़ने के राजनीतिक मायने?

ये भी पढ़ें: हरियाणा में जेपी नड्डा ने लोकसभा चुनाव 2024 में जीत के लिए दिखाई 'दिशा', 6 जनवरी को करेंगे रोड शो

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.