BJP में शामिल हुए अशोक तंवर, सीएम ने बताया अपना भांजा, तंवर बोले- 2024 में बीजेपी को जिताने के लिए करेंगे काम

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 20, 2024, 8:20 AM IST

Updated : Jan 20, 2024, 4:53 PM IST

Ashok Tanwar join BJP

Ashok Tanwar join BJP: आम आदमी पार्टी को जोर का झटका देने के बाद हरियाणा के पूर्व सांसद अशोक तंवर आज बीजेपी में शामिल हो गए. दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में सीएम मनोहर लाल खट्टर और बीजेपी अध्यक्ष नायब सैनी ने उनका स्वागत किया. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने इस दौरान अशोक तंवर को अपना भांजा तक बता दिया.

नई दिल्ली/चंडीगढ़/चरखी दादरी : आम आदमी पार्टी को छोड़ने के बाद हरियाणा के पूर्व सांसद अशोक तंवर आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने उन्हें पटका पहनाकर बीजेपी में शामिल करवाया. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने इस दौरान उनका स्वागत करते हुए अशोक तंवर को अपना भांजा तक बता दिया. बीजेपी में शामिल होने के बाद अशोक तंवर ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की.

ashok-tanwar-join-bjp-lok-sabha-election-2024
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात

बीजेपी में शामिल हुए अशोक तंवर : अशोक तंवर अपने संघर्ष के साथियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ बीजेपी में शामिल हुए. इस मौके पर अशोक तंवर ने कहा कि जिन लाखों लोगों ने बीते तीन दशक में उनके साथ काम किया है, वे उन सभी का धन्यवाद करते हैं. तंवर ने कहा कि ये सब लोग जानते हैं कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीते 10 सालों में देश कितना बदला है. देश में बड़े पैमाने पर विकास हुआ है. करोड़ों लोगों के भाग्य और जीवन स्तर को बदलने के लिए पीएम मोदी ने काम किया है. इससे वे और उनके साथी प्रभावित हुए हैं.

देश के लिए काम करेंगे : अशोक तंवर ने कहा कि दुनिया में हमारा देश शीर्ष पर हो, इसके लिए जरूरी है कि देश का हर एक शख्स देश की उन्नति में अपना पूरा योगदान दें. उन्होंने कहा कि वे किसान परिवार से आते हैं और वे सच्चाई और ईमानदारी के बल पर देश को आगे बढ़ाने में योगदान देंगे.

ईडी जैसी कार्रवाई से बचने की कोशिश : वहीं चरखी दादरी पहुंचे आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने अशोक तंवर के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर बोलते हुए कहा कि अशोक तंवर ने ईडी जैसी कार्रवाई से बचने के लिए बीजेपी के सामने घुटने टेके हैं. इतिहास बताता है कि जिस किसी ने आम आदमी पार्टी छोड़ी उसकी किस्मत ही फूट गई है. AAP को छोड़ने वाले राजनीति के हाशिये पर आ गए हैं.

जिसने AAP छोड़ी, उसकी किस्मत फूटी - अनुराग ढांडा

कई दफा हो चुके हैं इधर से उधर : आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है कि जब अशोक तंवर ने पार्टी बदली हो. इससे पहले साल 2019 में उन्होंने हुड्डा से नाराज़ होकर कांग्रेस छोड़ दी थी और अपना भारत मोर्चा बनाया था. इसके बाद वे टीएमसी में शामिल हो गए थे. कुछ ही महीने बीते थे कि वे फिर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. अरविंद केजरीवाल ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी देते हुए हरियाणा में कैंपेन कमेटी का चेयरमैन भी बनाया, लेकिन लोकसभा चुनाव से ठीक पहले तंवर ने बीजेपी का दामन थाम लिया. बताया जा रहा है कि बीजेपी इस बार के लोकसभा चुनाव में उन्हें मौका दे सकती है.

ये भी पढ़ें- 20 जनवरी को बीजेपी में शामिल होंगे अशोक तंवर, जानें क्यों छोड़ी आम आदमी पार्टी

ये भी पढ़ें- हरियाणा में AAP को बड़ा झटका, अशोक तंवर ने पार्टी छोड़ी, शुक्रवार को BJP में हो सकते हैं शामिल

ये भी पढ़ें : अशोक तंवर अभी हमारे संपर्क में नहीं, अगर वो पार्टी छोड़ना चाहते हैं, तो हम कुछ नहीं कह सकते- सुशील गुप्ता

Last Updated :Jan 20, 2024, 4:53 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.