हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिया सरप्राइज़, भेष बदलकर पंचकूला के मेले में पब्लिक के बीच पहुंचे, वीडियो वायरल

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 8, 2023, 5:34 PM IST

Updated : Nov 8, 2023, 5:42 PM IST

Viral Video Haryana CM Manohar lal khattar Surprise Panchkula Dusshera Mela CM among People Haryana News

Viral Video : आपके बीच सीएम घूम रहे हैं. सुनकर चौंक गए ना आप. जी हां ऐसा ही कुछ देखने को मिला पंचकूला में, जहां सीएम मनोहर लाल अचानक भेष बदलकर लोगों के बीच पहुंच गए और लोग भी उनके सरप्राइज़ से चौंक गए.

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिया सरप्राइज़

पंचकूला : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दोनों तेज़ी से वायरल हो रहा है. सीएम साहब ने आम पब्लिक को ऐसा सरप्राइज़ दिया कि लोग भी चौंक गए और उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाए.

क्या है मामला ? : बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो कुछ दिन पहले विजयदशमी का है. पंचकूला के सेक्टर 5 के शालीमार ग्राउंड में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस मेले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपना भेष बदलकर पहुंच गए. ना तो किसी को उन्होंने बताया और ऊपर से उन्होंने अपना चेहरा ढांक रखा था, ऐसे में किसी को पता नहीं चला कि उनके बीच सीएम घूम रहे हैं.

ये भी पढ़ें : पिंजौर में हॉट एयर बैलून सफारी की शुरुआत, CM मनोहर लाल ने भरी पहली उड़ान, जानिए आखिर क्यों मुख्यमंत्री को खेत में उतरना पड़ा

नहीं थी कोई सिक्योरिटी : मुख्यमंत्री के आसपास कोई सिक्योरिटी भी मौजूद नहीं थी. किसी को कानों-कान ख़बर तक नहीं लगी कि दशहरा देखने पहुंचे लाखों लोगों के बीच सीएम मनोहर लाल खट्टर भी एक आम आदमी की तरह घूम रहे हैं. उन्होंने मेले पर लगे स्टॉल से पॉपकॉर्न भी खरीदा और जगह-जगह घूम दशहरे के मेले का लुत्फ भी उठाते दिखे. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार से मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने चेहरे को मास्क और कपड़े से कवर किया हुआ है, साथ में सिर पर एक टोपी भी पहन रखी है.

लोग हुए हैरान : मुख्यमंत्री मनोहर लाल का ये वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जो भी वीडियो को देख रहा है, वो हैरान हो जा रहा है क्योंकि कोई सोच भी नहीं सकता कि हरियाणा का सीएम एक आम आदमी की तरह उनके बीच पहुंचकर दशहरे का मेला देखेगा. सामान्य तौर पर देखा जाता है कि जहां भी हरियाणा के सीएम जाते हैंं, वहां सुरक्षा के मद्देनज़र पुलिसकर्मियों और कमांडोज़ की तैनाती की जाती है ताकि सीएम को किसी तरह का कोई ख़तरा ना हो.

Last Updated :Nov 8, 2023, 5:42 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.