हरियाणा में हमलावर ने सरेआम युवक को चाकू से 13 बार गोदा, घायल को मृत समझ आरोपी फरार

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 14, 2023, 2:17 PM IST

Young man attacked with knife in Haryana

Haryana Yamunanagar Crime News हरियाणा के यमुनानगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यमुनानगर में एक बदमाश एक युवक पर एक के बाद एक 13 से अधिक बार चाकू से हमला करता रहा और भीड़ तमाशा देखती रही. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. क्या है पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

यमुनानगर (हरियाणा): हरियाणा के यमुनानगर में बदमाशों में पुलिस-प्रशासन का बिल्कुल भी खौफ नहीं रह गया है. शायद यही वजह है कि बदमाश आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. यमुनानगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. रंजिश के चलते आरोपी ने एक युवक पर 13 से अधिक बार हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया. हैरानी की बात यह है कि बीच बाजार में जब आरोपी युवक पर चाकू से हमला कर रहा था तब भीड़ तमाशीन बनी हुई थी. वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर रूह कांप उठेगी. वारदात की तस्वीर इतनी भयावह है कि हम इसे आपको नहीं दिखा सकते.

यमुनानगर में युवक पर चाकू से हमला: वायरल वीडियो के अनुसार आरोपी युवक पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ 13 से अधिक बार तेजधार चाकू से हमला कर रहा है. यमुनानगर के कांसापुर इलाके का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देर रात हमलावर सरेआम चाकुओं से एक के बाद एक वार करता दिखाई दे रहा है. उसे मरा हुआ मानकर हमलावर मौके से फरार हो गया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

पुरानी रंजिश के चलते हमला: जानकारी के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते यह वारदात सामने आई है. हमलावर, युवक को मृत मान कर वहां से फरार हुआ, लेकिन समय रहते युवक को अस्पताल पहुंचा दिया गया. घायल युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. बता दें कि यमुनानगर में एक तरफ जहरीली शराब कांड का मामले में अभी तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ इस तरह की वारदात से जिले में भय का माहौल बना हुआ है. त्योहारी सीजन में इस तरह की वारदातों ने जिले को झकझोर कर दिया है.

रंजिश के चलते एक युवक पर चाकू से हमला करने का गंभीर मामला सामने आया है. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस की टीम आगामी कार्रवाई अमल में लाने में जुटी है. - महरूफ अली, गांधीनगर थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें: हरियाणा में फैक्ट्री में नाबालिग से दुष्कर्म और बेरहमी से हत्या करने का आरोपी ठेकेदार गिरफ्तार, शव को कूड़े में छुपाया, कंकाल बरामद

ये भी पढ़ें: सोनीपत में धनतेरस के दिन जल्लाद बना भाई, घर आई बहन को उतारा मौत के घाट

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.