टीम इंडिया ने फाइनल से पहले नेट्स में जमकर बहाया पसीना, कप्तान और कोच ने किया पिच का मुआयना

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 17, 2023, 10:58 PM IST

Updated : Nov 18, 2023, 8:46 AM IST

team india practice session

इंडियन क्रिकेट टीम विश्व कप 2023 के फाइनल से पहले जमकर अहमदाबाद में अभ्यास कर रही है. ऑस्ट्रेलिया से रविवार को भिड़ने से पहले भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने फाइनल मुकाबला खेले जाने वाली पिच का मुआयना भी किया है.

अहमदाबाद: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 19 नवंबर को आईसीसी क्रिकेट वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मैच खेलने वाली है. ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को दोपहर 2 बजे से खेला जाने वाला है. इस विश्व कप के लीग मैच में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से धूल चटा चुकी है. ये मैच टीम इंडिया का विश्व कप 2023 का पहला ही मैच था. अब इस टूर्नामेंट के आखिरी और फाइनल मैच में भी टीम को ऑस्ट्रेलिया से ही दो-दो हाथ करना है.

फाइनल से पहले टीम इंडिया ने किया अभ्यास
इस मैच से पहले टीम इंडिया ने आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जमकर अभ्यास किया. टीम के लिए ये आखिरी मौका है जब वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस महामुकाबले से पहले अपनी तैयारियों के पुख्ता कर सके. आज कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में पूरी टीम ने अभ्यास किया.

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने नेट्स में जमकर बल्लेबाजी की तो वहीं शुभमन गिल सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर भी बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए दिखे. इनके अलावा मोहम्मद शमी, सिराज और जसप्रीत बुमराह भी गेंदबाजी करते हुए नजर आए. भारतीय बल्लेबाजों ने कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा और आर अश्विन के सामने जमकर स्पिन गेंदों का अभ्यास किया.

इस अभ्यास सत्र में टीम के खिलाड़ियों ने कैचिंग और ग्राउंड फील्डिग का भी अभ्यास किया. भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में कैच छोड़े थे. वो गलती टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मैच में नहीं करना चाहेगी.

इस फाइनल जंग से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने कोच राहुल द्रविड़ के साथ मिलकर करीब से पिच का मुआयना किया है. इस दौरान कप्तान और कोच दोनों ने पिच क्यूरेटर से भी बात की है. वो इस मैच से पहले पिच को पूरी तरह भांप लेना चाहते हैं.

ये खबर भी पढ़ें : विश्व कप 2023 में रोहित शर्मा के आगे सब फीके, शुरुआत में ही आक्रमण कर विरोधियों को कर देते हैं पीछे
Last Updated :Nov 18, 2023, 8:46 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.