धनतेरस पर बड़ा ऑफर, इन ब्रांड्स के सोना-चांदी, हीरे पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 8, 2023, 1:38 PM IST

Updated : Nov 9, 2023, 10:09 AM IST

धनतेरस के मौके पर सोना चांदी और हीरा खरीदना होगा फायदे का सौदा

धनतेरस के मौके पर सोना चांदी और हीरा खरीदना होगा फायदे का सौदा. बड़े-बड़े ज्वेलरी ब्रांड अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है बंपर डिस्काउंट. पढ़ें पूरी खबर... ( occasion of Dhanteras 2023, Bumper discount available on purchase of gold silver and diamond, gold silver and diamond, special offer, special discount)

हैदराबाद : त्योहारी सीजन के चलते लगभग सभी ब्रांडों और कंपनियों की तरफ छूट दी जा रही है. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के ऑफर निकाले जा रहे हैं. बता दें धनतेरस के मौके पर सोना और चांदी खरीदना काफी शुभ माना जाता है और वर्षों से लोग इस रीवाज का पालन भी करते आ रहे हैं. सोना और चांदी के प्रति लोगों के इस झुकाव को देखते हुए कई ज्वेलरी ब्रांड्स की तरफ से भारी डिस्काउंड भी दिया जा रहा है. इस लिस्ट में तनिष्क और कल्याण ज्वैलर्स सबसे आगे है.

वहीं, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स, कैरेट लेन, जोयालुक्कास की तरफ से भी स्पेशल डिस्काउंट ग्राहकों को दिया गया है. तो चलिए जानते है कि इन ब्रांड्स की तरफ से क्या-क्या ऑफर है और कितना डिस्काउंड दिया जा रहा है.

कल्याण ज्वैलर्स
कल्याण ज्वैलर्स की तरफ से कैंडेरे डायमंड स्टोन की कीमतों पर फ्लैट 20 फीसदी की छूट दी जा रही है और सभी प्रमुख बैंकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 3 प्रतिशत की इंस्टेंट छूट देने का ऐलान किया गया है. इसके साथ ही कल्याण ज्वैलर्स की तरफ से दिवाली के मौके पर ग्रहकों को एक गिफ्ट हैम्पर भी दिया जाएगा.

तनिष्क
धनतेरस ऑफर में तनिष्क की तरफ से सोने-चांदी और हीरे की ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 20 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. साथ ही, तनिष्क की तरफ से किसी भी ज्वैलर्स से खरीदे गए पुराने सोने पर 100 फीसदी एक्सचेंज वैल्यू की घोषणा की गई है. मतलब अगर आप पुराने सोने के बदले नया सोना खरीदना चाहते हैं तो तनिष्क आपके लिए सही जगह है. वहीं एसबीआई कार्ड धारकों को कंपनी कम से कम 80,000 रुपये तक की शौपिंग करने पर 4,000 रुपये की इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है. बता दें, यह प्रति कार्ड एक लेनदेन पर मान्य है और 12 नवंबर तक के लिए यह वैध है.

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स
मालाबार कंपनी की तरफ से धनतेरस के मौके पर ग्राहकों को 100 मिलीग्राम सोने का सिक्का दिया जा रहा है. दरअसल, कंपनी सोने के आभूषणों पर प्रत्येक 30,000 रुपये की खरीद पर 100 मिलीग्राम सोने का सिक्का दे रही है. वही हीरे की ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 30 फीसदी तक की छूट भी दिया जा रहा है. इस ऑफर की समय सीमा 19 नवंबर 2023 तक निर्धारित किया गया है. अगर आप एसबीआई कार्ड धारक हैं तो कंपनी आपको 25,000 रुपये के न्यूनतम लेनदेन पर 5 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक की पेशकश कर रही है. मतलब कंपनी की तरफ से कम से कम 25000 रुपये की खरीददारी पर 2,500 रुपये कैशबैक किए जा रहे हैं. यह ऑफर 12 नवंबर तक वैध रहेगा.

मेलोरा
मेलोरा कंपनी की तरफ से सोने की ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. वहीं, हीरे के प्रोडक्स प्राइस पर 40 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. ब्रांड आईसीआईसीआई बैंक, आरबीएल बैंक, यस बैंक और वनकार्ड के क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी पर 7.5 इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है. इसी तरह जोयालुक्कास कंपनी हीरे की खरीद पर 25 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है और कैरेट लेन चार हजार और उससे अधिक के हीरे की खरीद पर 25 फीसदी तक की छूट दे रहा है. वहीं, एसबीआई कार्ड का उपयोग करने वालों के लिए 5 प्रतिशत तक का तत्काल छूट भी उपलब्ध है. यह ऑफर 12 नबंवर तक ही रहेगा.

ये पढ़ें-

Last Updated :Nov 9, 2023, 10:09 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.