MP Poster Politics: CM शिवराज के पोस्टर में लोगो लगाने पर PhonePe खफा, कांग्रेस को दी चेतावनी

author img

By

Published : Jun 29, 2023, 11:18 AM IST

Updated : Jun 29, 2023, 8:06 PM IST

MP Poster Politics

मध्यप्रदेश में कांग्रेस व बीजेपी के बीच पोस्टर वार जारी है. अब इस सियासी लड़ाई में नया ट्विस्ट आ गया है. सीएम शिवराज की फोटो PhonePe के साथ लगाए गए हैं. इसमें लिखा है कि '50 फीसदी लाओ PhonePe काम कराओ.' अब इस मामले में नया विवाद शुरू हो गया. PhonePe ने कांग्रेस को इस मामले में कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. (Phonepe warns congress)

भोपाल। मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी व कांग्रेस के बीच भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोपों का दौर तेज है. इसी के तहत कांग्रेस व बीजेपी के पीच पोस्टर वार तेजी से चल रही है. बीजेपी ने जहां कांग्रेस की कमलनाथ की 15 माह की सरकार पर घोटाले के आरोप लगाए हैं, वहीं कांग्रेस भी बीजेपी पर हमलावर है. कमलनाथ को 'करप्शन नाथ' के नाम से मध्यप्रदेश के कई शहरों में पोस्टर लगाए गए. हालांकि पोस्टर लगाने वाले का नाम किसी को पता नहीं. लेकिन कांग्रेस इसे बीजेपी की साजिश बता रही है. वहीं, बीजेपी पर पलटवार करते हुए प्रदेश के कई शहरों में सीएम शिवराज के खिलाफ भी पोस्टर लगाए हैं. इन पोस्टर में भी किसी का नाम नहीं है. (Phonepe warns congress)

  • The PhonePe logo is a registered trademark of our company and any unauthorized use of PhonePe’s intellectual property rights will invite legal action. We humbly request @INCMP to remove the posters and banners featuring our brand logo and colour 🙏.

    — PhonePe (@PhonePe) June 26, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">
MP Poster Politics
MP में पोस्टर पॉलिटिक्स

PhonePe ने जताई आपत्ति : सीएम शिवराज के खिलाफ मध्यप्रेदश के कई शहरों में पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर को PhonePe के साथ लगाया गया है. इसमें कहा गया है कि '50 प्रतिशत लाओ फोन पे काम कराओ.' हालांकि ये पोस्टर किसने लगवाए, ये भी साफ नहीं हुआ है. लेकिन माना जा रहा है इन्हें कांग्रेस समर्थक लगा रहे हैं. इसी को देखते हुए PhonePe ने मध्य प्रदेश कांग्रेस को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. फोन पे ने उसकी कंपनी का लोगो लगाने पर आपत्ति दर्ज कराई है. PhonePe ने ट्विटर पर कहा कि उसकी कंपनी के लोगो को पोस्टर से तुरंत हटाया जाए. (MP Poster Politics)

  • कटनी रेलवे स्टेशन पर शिवराज का भ्रष्टाचार

    50% लाओ, फ़ोन पे काम कराओ

    मध्यप्रदेश की जनता जानती है,
    50% कमीशनखोरों को पहचानती है। pic.twitter.com/N3vXwqtY4A

    — MP Congress (@INCMP) June 26, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

ये खबरें भी पढ़ें...

कांग्रेस ने पकड़ी कर्नाटक की राह : बता दें कि हाल ही में कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को मुख्य मुद्दा बनाकर बीजेपी को चारों खाने चित कर दिया. कर्नाटक में तत्कालीन सीएम बसवराज बोम्मई को कांग्रेस ने घेरते हुए पे सीएम के पोस्टर लगाए थे. इसी को देखते हुए मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने बीजेपी को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरने की रणनीति बनाई है. कांग्रेस लगातार सीएम शिवराज पर घोटालों के आरोप लगाकर आक्रामक है. अब देखना ये होगा कि पे फोन की चेतावनी को कांग्रेस कितनी गंभीरता से लेती है.

MP Poster Politics
पोस्टर पॉलिटिक्स पर भिड़े नेता

MP में पोस्टर पॉलिटिक्स: MP फाइल्स वेब सीरीज के साथ एमपी में पोस्टर सियासत की शुरुआत हुई. कांग्रेस के खिलाफ भी वांटेड करप्शन नाथ के पोस्टर लगाए गए. एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे डर्टी पॉलीटिक्स बताया. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा केवल आरोप लगाने का काम करती है. वहीं पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शिवराज को बताया सबसे भ्रष्ट CM बताते हुए कहा कि शुरुआत किसने की थी मैं करप्ट तो क्यों नहीं की कार्रवाई.

MP Poster Politics
पोस्टर पॉलिटिक्स पर भिड़े नेता
Last Updated :Jun 29, 2023, 8:06 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.