PM Modi in Betul: बैतूल में पीएम मोदी ने राहुल गांधी को कहा मूर्खों का सरदार, बोले-दूसरी दुनिया में रहने वालों के उखड़ जाएंगे तंबू

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 14, 2023, 12:40 PM IST

Updated : Nov 14, 2023, 5:22 PM IST

PM Modi in Betul

MP Assembly Election 2023: एमपी चुनाव 2023 का प्रचार अंतिम चरण में है, इससे पहले आज पीएम मोदी बैतूल पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए भाजपा की उपलब्धियां गिनाई. आइए जानते हैं पीएम मोदी ने राहुल गांधी को लेकर ऐसा क्या कहा था जिस पर सियासी उबाल है.

मोदी ने कहा राहुल गांधी मूर्खों के सरदार

बैतूल। एमपी में जैसे-जैसे चुनाव प्रचार अपने आखिरी चरण की ओर बढ़ रहा है, राजनीतिक दल अपनी पूरी-पूरी ताकत झोंक रहे हैं. मंगलवार(14 नवंबर) को मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भाजपा के प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैतूल पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी रैली करते हुए जनता को संबोधित किया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर निशाना साधा, इसी के साथ भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई.

मुर्खों का सरदार कौन है: राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने जमकर मजाक उड़ाया. PM ने कहा कि पता नहीं किस दुनिया में रहते हैं ये लोग, जिन्हे भारत की जानकारी ही नहीं है. कांग्रेस के सबसे बड़े ज्ञानी पुरुष को ये नहीं पता कि भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा सेलफोन हैंडसेट निर्माता देश है. ये आज भी Made In China के गीत गा रहे हैं. ये असल में मूर्खों के सरदार हैं और इससे ज्यादा क्या कहा जाए. कांग्रेस के नेता देश की सफलता और उपलब्धियों को नहीं देखना चाहते.

मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने मानी हार: पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि "जैसे-जैसे 17 नवंबर पास आ रहा है, कांग्रेस नेताओं की चालें उजागर हो रही हैं. आज हमें पूरे एमपी से खबरें मिल रही हैं कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में हार मान ली है और खुद को भाग्य भरोसे छोड़ दिया है. इसके साथ ही कांग्रेस ने मान लिया है कि मोदी की गारंटी के सामने कांग्रेस के झूठे वादे एक पल भी नहीं टिक सकते. मोदी की गारंटी का मतलब है उसके पूरे होने की गारंटी."

कांग्रेस का हाथ केवल लूटना जानता: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि "कांग्रेस का हाथ केवल लूटना जानता है, ये हाथ जहां भी आता है विनाश लाता है. मध्यप्रदेश का विनाश ना हो इसलिए भाजपा की सरकार को लाना है. यह चुनाव कांग्रेस के भ्रष्टाचार और लूट को मध्य प्रदेश की तिजोरी को छूने से रोकने के लिए है और ये आप लोगों को याद रखना होगा. कांग्रेस को पता है कि चोरी और लूट कैसे करनी है."

मोदी को मिली रिपोर्ट कांग्रेस ने मानी हार

इन खबरों पर भी एक नजर:

कांग्रेस का तंबू उखड़ जाएगा: पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की ऐसी आंधी चली है कि कांग्रेस का तंबू उखड़ जाएगा. उन्होंंने कहा कि इस चुनाव की सबसे बड़ी बात यह है कि बीजेपी की जीत की जिम्मेदारी माताओं-बहनों और नौजवान साथियों ने संभाल रखी है. आज पूरा एमपी कह रहा है कि फिर एक बार भाजपा सरकार.

एमपी में कल थमेगा चुनाव प्रचार: बता दें कि आज पीएम मोदी एमपी के बैतूल समेत शाजापुर और झाबुआ और इंदौर में तीन रैलियां करने वाले हैं. चुनाव प्रचार अपने आखिरी चरण में है, क्योंकि मतदान 17 नवंबर को मतदान है, इससे पहले 15 नवंबर से चुनाव प्रचार थम जाएगा. इसी के साथ विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे.

Last Updated :Nov 14, 2023, 5:22 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.