सिवनी में पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले- अपने बेटों को सेट करने 2 नेता कर रहे MP को अपसेट, युवा हो जाओ सावधान

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 5, 2023, 3:11 PM IST

PM Modi

PM Modi Visit Seoni: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा को संबोधित करने सिवनी पहुंचे. यहां पीएम मोदी ने एमपी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही एमपी की जनता को सावधान करने की बात कही.

सिवनी में पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार

सिवनी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभा करने एमपी के सिवनी पहुंचे. जहां सभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस चुनाव लड़ने का सिर्फ ढोंग कर रही है. जबकि कांग्रेस के दो नेता अपने बेटों को सेट करने की जुगाड़ में लगे हैं. ये दोनों नेता अपने बेटों को सेट करने के चक्कर में मध्य प्रदेश को अपसेट कर रहे हैं.

अपने बेटों को सेट करने के लिए कपड़े फाड़ रहे दोनों नेता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिवनी की चुनावी सभा के दौरान कहा है कि "हकीकत में मध्य प्रदेश में कांग्रेस चुनाव नहीं लड़ रही है. कांग्रेस सिर्फ चुनाव लड़ने का ढोंग कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यहां कांग्रेस के दो बड़े नेता हैं. जो अपने बेटों को सेट करने की जुगाड़ में लगे हैं. दोनों इस लड़ाई में हैं कि आने वाले समय में कांग्रेस का मुखिया कौन बनेगा. इसके लिए सरेआम कपड़े भी फाड़े जा रहे हैं. अपने बेटों को सेट करने के लिए यह दोनों नेता मध्य प्रदेश को अपसेट कर रहे हैं.

अपने बेटों की चिंता करने वाले दूसरे के लिए क्या सोचेंगे: प्रधानमंत्री मोदी ने पहली बार वोट करने वाले युवा मतदाताओं से कहा कि जो लोग पहली बार वोट करने जा रहे हैं. उन्हें विचार करना चाहिए कि जिन नेताओं को अपने बेटों के भविष्य की चिंता पहले है. जो अपने बेटों को राजनीति में सेट करना चाह रहे हैं. वे भला आज दूसरे के बेटे-बेटियों के भविष्य के बारे में क्या चिंता करेंगे. इसलिए आप उन्हीं लोगों को वोट करें, जो आपके भविष्य को संवारने के लिए काम कर रहे हैं.

यह काम से बीजेपी की सरकार कर सकती है, देश में आधुनिक ट्रेनों का संचालन मध्य प्रदेश में सड़कों का निर्माण योजनाओं का क्रियान्वयन आने वाले भविष्य के लिए ही है. प्रधानमंत्री ने कहा कि इसी भविष्य को ध्यान में रखते हुए फिर से भी एक बार बीजेपी के लिए वोट करें.

नहीं है कोई विजन: पीएम मोदी ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार करने आ रहे हैं. मेरे दादा-दादी ने ये किया मेरे दादा-दादी ने वो किया, मेरे नाना-नानी ने उस दौर में विकास किया. यह गिनाया जा रहा है, लेकिन आने वाले युवाओं के भविष्य के लिए उनके पास क्या योजनाएं हैं, क्या विजन है, इसका कोई जिक्र नहीं है. जो व्यक्ति अपने दादा-दादी और नाना-नानी के नाम का सहारा लेकर वोट लेने का प्रयास कर रहे हैं. उनके पास भविष्य के लिए कोई विजन नहीं है.

यहां पढ़ें...

ऐसे लोगों को वोट आखिर युवा क्यों देगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लाखों की संख्या में सभा में पहुंचे लोगों के पास आज मोबाइल है. 2014 के पहले देश में मात्र दो कंपनियां मोबाइल का निर्माण करती थी और मोबाइल महंगे होते थे. युवाओं और गरीबों के हाथ में मोबाइल रखना कठिन था, लेकिन जैसे ही भाजपा की सरकार आई और उसकी नीतियों की वजह से अब देश में 200 से ज्यादा कंपनियां मोबाइल का निर्माण कर रही है. जिसकी वजह से अब हर हाथ में मोबाइल है. इससे सारे काम से आसान हो गए हैं. भाजपा की नीति के कारण ही आज डेटा भी 400 से ₹500 प्रति माह में मिल रहा है. वरना यही डाटा ₹5000 महीने तक मिला करता था.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.