ETV Bharat / bharat

MP सीएम शिवराज बोले- झूठ बोलते हैं राहुल और प्रियंका गांधी, राजस्थान के रेप का केस भी मध्यप्रदेश के सिर मढ़ने का काम

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 7, 2023, 1:04 PM IST

Updated : Nov 7, 2023, 1:27 PM IST

MP CM Asked Question to Rahul And Priyanka Gandhi: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर राहुल और प्रियंका गांधी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. आइए जानते हैं इस बार उन्होंने क्या कहा-
cm shivraj target priyanka and rahul gandhi
शिवराज ने राहुल और प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

शिवराज ने राहुल और प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

Shivraj Target Rahul Priyanka: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यानि मंगलवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर झूठ बोलने के आरोप लगाए हैं. दरअसल सोमवार को प्रियंका गांधी वाड्रा इंदौर पहुंची थीं, जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज पर झूठ बोलने के आरोप लगाए थे, फिलहाल इसी के पलटवार में अब सीएम शिवराज ने दोनों भाई-बहन(राहुल गांधी और प्रियंका गांधी) पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

शिवराज ने राहुल और प्रियंका से पूछे सवाल: सीएम शिवराज ने कहा कि "प्रियंका जी और राहुल जी, ये दोनों भाई-बहन लगातार झूठ बोलते हैं और इस कदर झूठ बोलते हैं कि कांग्रेस शासित राज्यों की नाकामियां, घपले और घोटालों को दूसरे राज्यों की सरकारों पर मढ़ देते हैं. बलात्कार राजस्थान में होते हैं और प्रियंका गांधी उन्हें मध्य-प्रदेश पर मढ़ देती हैं, आपको शर्म नहीं आती?" शिवराज ने ये भी कहा कि "प्रियंका जी, कांग्रेस के नेता कभी कर्मचारी-अधिकारी, तो कभी बहनों को धमकाते हैं. कहते हैं कि घर में चूल्हा नहीं जलने देंगे, मैं पूछना चाहता हूं कि क्या कांग्रेस बच्चों को भूखा मारना चाहती है? क्या यह सब मैडम सोनिया गांधी जी के इशारे पर हो रहा है? जवाब दीजिये."

Must Read:

शिवराज बोले प्रियंका खोलती हैं झूठ की दुकान: बीते सोमवार को भी सीएम शिवराज ने रकहा था कि "झूठ बोले कौआ काटे, प्रियंका गांधी जी आप जब भी मध्यप्रदेश आती हैं, तो झूठ की दुकान खोल देती हैं. पिछली बार आपने झूठ बोला, आपने कहा कि मध्यप्रदेश में 3 साल में केवल 21 लोगों को रोजगार मिला. आप इतना झूठ मत बोलिये, प्रदेश में 50 हजार नियुक्ति पत्र मैंने बांटे. प्रियंका जी मध्यप्रदेश को बदनाम कर रही हैं, प्रियंका जी आज आपको जवाब देना पड़ेगा. आपकी पार्टी के नेता कह रहे हैं कि गरीब के बच्चे भूखे मर जाएं,क्या कांग्रेस की यही सोच है? आपकी पार्टी कपड़ा फाड़ पार्टी हो गई है, ऐसे में ये जनता का क्या भला करेगी."

Last Updated :Nov 7, 2023, 1:27 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.