मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में दिल्ली की युवती अरेस्ट,अभिजीत की मदद का आरोप,रिमांड में होगी पूछताछ

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 8, 2024, 5:56 PM IST

Updated : Jan 18, 2024, 4:25 PM IST

Gurugram Model Divya Pahuja Murder Case Update Minor Girl Abhijeet Police Enquiry

Gurugram Model Divya Pahuja Murder Case Update : गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा हत्याकांड में पुलिस की पड़ताल जारी है. अब तक दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी रिकवर नहीं हो पाई है. इस बीच पुलिस ने दिल्ली की एक युवती को अरेस्ट कर लिया है और मुख्य आरोपी अभिजीत के साथ दोनों से पूछताछ की है. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी युवती ने दिव्या पाहुजा की हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार, मृतका के दस्तावेज और निजी सामान को छुपाने में मुख्य आरोपी अभिजीत की मदद की थी.

आरोपी अभिजीत के साथ नाबालिग से पुलिस की पूछताछ

गुरुग्राम : मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड का खुलासा हुए कई दिन बीत चुके हैं. लाश को ठिकाने लगाने के लिए इस्तेमाल की गई बीएमडब्ल्यू कार भी पुलिस ने पंजाब के पटियाला से काफी अरसे पहले बरामद कर ली है, लेकिन गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड कही जाने वाली दिव्या की डेड बॉडी का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है. पुलिस की पूरे मामले में पड़ताल जारी है. इस बीच गुरुग्राम पुलिस ने हत्याकांड में दिल्ली की रहने वाली एक युवती को अरेस्ट कर लिया है.

दिव्या पाहुजा मर्डर केस में नाबालिग से पूछताछ : बताया जा रहा है कि युवती दिल्ली की रहने वाली है. पुलिस ने मॉडल की हत्या के आरोपी अभिजीत के साथ इस युवती से भी पूछताछ की है. आज गुरुग्राम में पुलिस कमिश्नर ऑफिस में ले जाकर मुख्य आरोपी अभिजीत और युवती से मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड के बारे में सिलसिलेवार तरीके से पूछताछ की गई. सूत्रों की माने तो ये भी कहा जा रहा है कि पुलिस ने जिस युवती से पूछताछ की है, वो पूरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभिजीत की गर्लफ्रेंड है. बताया जा रहा है कि मॉडल दिव्या पाहुजा के कत्ल वाली रात को होटल में गिरफ्तार की गई युवती भी पहुंची हुई थी और उसने दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी को भी होटल में देखा था जिसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया.

2 आरोपी अब भी फरार : अब तक गुरुग्राम पुलिस ने मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में मुख्य आरोपी अभिजीत समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 3 आरोपियों को 5 दिन की रिमांड पर लिया गया था. मंगलवार को इन 3 आरोपियों की रिमांड खत्म हो जाएगी. ऐसे में पुलिस कोर्ट से रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है. वहीं हत्याकांड में शामिल बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस अभी तक नाकामयाब रही है. पुलिस को आरोपी बलराज की तलाश है क्योंकि बलराज गिल वही आरोपी है जिसने अपने साथी रवि बंगा के साथ मिलकर दिव्या की लाश को ठिकाने लगाया था. लिहाजा पुलिस की क्राइम टीमें दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब और हरियाणा के कई इलाकों में छापेमारी कर रही है

6 दिन बाद भी नहीं बरामद हुई डेड बॉडी : आपको बता दें कि गुरुग्राम के होटल में बेरहमी से मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या कर दी गई थी और सीसीटीवी के जरिए पूरे हत्याकांड का पर्दाफाश हुआ था. मामले में बीएमडब्ल्यू कार भी पुलिस ने पंजाब के पटियाला से बरामद कर ली थी लेकिन हत्याकांड के 6 दिन बाद भी पुलिस दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी को अब तक रिकवर नहीं कर पाई है. हालांकि पुलिस की टीमें हरियाणा से लेकर पंजाब तक तमाम इलाकों को खंगाल रही है. हरियाणा और पंजाब की ऐसी कई नहर भी है, जहां पर दिव्या की डेड बॉडी को फेंके जाने की आशंका जताई गई है.

2 दिन की रिमांड पर गिरफ्तार युवती : पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी युवती ने दिव्या पाहुजा की हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार, मृतका के दस्तावेज और निजी सामान को छुपाने में मुख्य आरोपी अभिजीत की मदद की थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में आरोपी अभिजीत, ओमप्रकाश और हेमराज को पहले ही गिरफ़्तार कर लिया था. युवती को गुरुग्राम से पुलिस ने अरेस्ट किया है. आरोपी युवती को आज अदालत में पेश किया गया जहां से पूछताछ करने के लिए 2 दिन के लिए उसे पुलिस रिमांड पर लिया गया है. रिमांड के दौरान युवती की इस घटना में शामिल होने और हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार, मृतका के दस्तावेज और निजी सामान के बारे में गहनता से पुलिस पूछताछ करेगी.

ये भी पढ़ें : पटियाला में मिली दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी ले जाने वाली BMW, 4 नए CCTV में दर्ज मर्डर की कहानी

ये भी पढ़ें : जानिए हरियाणा के गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा के मर्डर की पूरी कहानी

ये भी पढ़ें : दिव्या पाहुजा हत्याकांड का गैंगस्टर कनेक्शन, फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं कहानी

Last Updated :Jan 18, 2024, 4:25 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.