राजस्थान के सिरोही में बड़ा हादसा, दो ट्रेलरों में भिड़ंत से लगी आग, ड्राइवर-खलासी जिंदा जले

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 30, 2023, 9:34 AM IST

Updated : Oct 30, 2023, 12:07 PM IST

Sirohi Road Accident

Sirohi Road Accident, दिल्ली-कांडला मेगा हाईवे पर राजस्थान के सिरोही के पास दो ट्रेलरों में जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत के बाद आग लगने से एक ट्रेलर के चालक और खलासी जिंदा जल गए.

राजस्थान के सिरोही में बड़ा हादसा

सिरोही. जिले के सिरोही सदर थाना क्षेत्र स्थिति कृष्णगंज के पास दिल्ली-कांडला मेगा हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. रविवार देर रात को दो ट्रेलरों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में दो लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई. दोनों भरतपुर जिले के निवासी हैं. पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया है.

चालक-परिचालक जिंदा जले : सदर थाना के एएसआई शैतान सिंह ने बताया कि रविवार देर रात में रेवदर की ओर से कोयले से भरे ट्रेलर और सिरोही से रेवदर की ओर जा रहा पाउडर से भरे ट्रेलर के बीच कृष्णगंज के पास आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. दोनों ट्रेलरों में भिड़ंत होते ही आग लग गई. घटना के बाद पाउडर से भरे ट्रेलर के चालक व परिचालक ट्रेलर से कूद कर भाग गए, लेकिन कोयले से भरे ट्रेलर के चालक और परिचालक वहीं फंस गए. हादसे की सूचना मिलने पर सदर थानाधिकारी सहदेव चौधरी मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे और सिरोही से दमकल के वाहन को मौके पर बुलाया. दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक दोनों ट्रेलर जलकर खाक हो चुके थे. वहीं, कोयले से भरे ट्रेलर के चालक और परिचालक की जिंदा जलने से मौत हो गई.

पढ़ें : Rajasthan : तेज रफ्तार ट्रक ने आगे चल रही क्रूजर को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत, 9 घाय

मृतकों की हुई पहचान : इस हादसे में जिंदा जले ड्राइवर और खलासी की पुलिस ने पहचान कर ली है. मृतकों के नाम इरफान मोहम्मद और इरसाफ हैं, जो भरतपुर जिले के निवासी हैं. घटना की सूचना दोनों मृतकों के परिजनों को दे दी गई है.

कई घंटों तक यातायात रहा बाधित : उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों की मदद से पुलिस ने जिंदा जले दोनों व्यक्तियों के शवों को ट्रेलर से बाहर निकलवा कर मोर्चरी में रखवाया. दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस दोनों की पहचान का प्रयास कर रही है. घटना के बाद काफी देर तक यातायात बाधित रहा. जेसीबी की मदद से दोनों ट्रेलरों को बीच सड़क से किनारे कर यातायात को सुचारू करवाया गया.

Last Updated :Oct 30, 2023, 12:07 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.