ETV Bharat / bharat

Watch Video : बिहार के मजुफ्फरपुर में रेस्टोरेंट के बाहर अंधाधुंध फायरिंग, इलाके में दहशत

author img

By

Published : Aug 20, 2023, 10:20 AM IST

मुजफ्फरपुर में देर रात बदमाशों ने एक रेस्टोरेंट के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई. लोगों ने फायरिंग की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

बिहार के मजुफ्फरपुर में रेस्टोरेंट के बाहर अंधाधुंध फायरिंग
बिहार के मजुफ्फरपुर में रेस्टोरेंट के बाहर अंधाधुंध फायरिंग

मुजफ्फरपुर में रेस्टोरेंट के बाहर फायरिंग

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में फायरिंग की घटना हुई है. जिले के सदर थाना क्षेत्र में छपरा-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग स्थित फरदो पुल के समीप उस समय हड़कंप और भगदड़ की स्थिति हो गई जब दो बाइक सवार चार अपराधी एक रेस्टोरेंट के बाहर पहुंच कर तीन पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. अचानक हुई फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल हो गया. फायरिंग की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में ब्यूटी पार्लर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 5 खोखा बरामद

रेस्टोरेंट के बाहर अपराधियों का तांडव: घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस और सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटनास्थल पर करीब 10 राउंड से अधिक गोली चली है. पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश का मामला प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.

गोलीबारी से इलाके में दहशत : अपराधियों ने इतनी गोली चलाई है कि रेस्टोरेंट की खिड़की में गोलियों के कई निशान दिख रहे हैं. गनीमत ये रही कि कोई भी शख्स यहां उस वक्त खाना नहीं खा रहा था. इनका बेखौफ अंदाज का पता इसी से लगाया जा सकता है कि उन्हें किसी का भय नहीं. कमर से पिस्टल निकालकर अंधाधुंध फायरिंग करने लगते हैं. काफी देर तक ऐसा करके फरार भी हो गए. हालांकि पुलिस ये कह रही है कि किसी को निशाना बनाकर फायर नहीं किया गया. लेकिन खिड़कियों पर गोलियों के निशान बताते हैं कि अगर यहां कोई रहता तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

बदमाशों ने की दस राउंड फायरिंग: पुलिस के मुताबिक दो बाइक सवार चार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. लेकिन जिस तरह से अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है, उससे यह कहा जा सकता है कि प्रशासन चाहे दावा जितना भी कर ले, लेकिन अपराधियों के अंदर पुलिस प्रशासन का खौफ नहीं है.

"घटना आप लोगों के सामने है, हम लोगों को जैसे ही सूचना मिली, हमारे सदर थाना की टीम आ गई थी. यहां पर कम से कम 10 राउंड फायरिंग की सूचना मिली है. कारण लग रहा है कि डराने के लिए गोली चलाई गई है. किसी को टारगेट करके फायरिंग नहीं की गई है. हमलोग सभी बिंदुओं पर जांच कर जल्द खुलासा कर लिया जाएगा."- अरविंद प्रताप सिंह, सिटी एसपी, मुजफ्फरपुर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.