ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में ब्यूटी पार्लर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 5 खोखा बरामद

author img

By

Published : Dec 17, 2022, 10:02 AM IST

Updated : Dec 17, 2022, 10:48 AM IST

मुजफ्फरपुर में ब्यूटी पार्लर पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Criminals Firing at Beauty Parlor in Muzaffarpur) हुई है. घटना के बाद दुकान मे मौजूद कर्मी बाहर निकले. लोगों के जुटने पर अपराधी मौके से फरार हो गए. मामला मिठनपुरा थाना क्षेत्र के जुब्बा साहनी पार्क के पास का है.

ब्यूटी पार्लर पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
ब्यूटी पार्लर पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

मुजफ्फरपुर में ब्यूटी पार्लर पर ताबड़तोड़ फायरिंग

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने ब्यूटी पार्लर में ताबड़तोड़ फायरिंग (firing in muzaffarpur) की है. बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां से पुलिस ने पांच खोखा बरामद किया है. मामला मिठनपुरा थाना क्षेत्र के जुब्बा साहनी पार्क के ठीक सामने का है. फिलहाल पुलिस फरार अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर

ब्यूटी पार्लर पर फायरिंग कर आरोपी फरार: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पार्लर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. फायरिंग की आवाज सुनकर जैसे दुकान में मौजूद कर्मी बाहर निकले और आसपास लोगों की भीड़ जमा हुई. वैसै ही आरोपी मौैके से फरार हो गया. वहां मौजूद लोगों के मुताबिक जिस तरह से अपराधी फायरिंग कर रहे थे. उससे आशंका जताई जा रही है कि अपराधी हत्या के इरादे से वहां पहुंचा था.

घटना के समय पार्लर में मौजूद थे कई लोग: बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पार्लर में दो स्टाफ राहुल कुमार, शिवा कुमारी और पार्लर संचालिका के बेटा तेजश मौजूद था. पार्लर की संचालिका चंद्रलोक चौक निवासी मीना किशोर ने बताया कि एक दुल्हन का मेकअप करने के लिए बाहर गई हुई थी. इस दौरान पार्लर में उनका बेटा तेजश किशोर मौजूद था. संचालिका ने बताया की एक महीना पहले ही यह पार्लर खुला है किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

मौके से पांच खोखा बरामद: घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. मौके से पुलिस ने पांच खोखा भी बरामद किया है. इस बात की पुष्टि थानेदार श्रीकांत प्रसाद सिन्हा ने की. फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

"मौके से पांच खोखा बरामद किया गया है. पार्लर में किसी प्रकार का कोई सीसीटीवी मौजूद नहीं है. संचालिका से पूछताछ व आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी से अपराधियों की पहचान की जा रही है"- श्रीकांत प्रसाद सिन्हा, थानाध्यक्ष, मिठनपुर

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: पुलिस ने बैंक की लूट की योजना को किया विफल, पांच लुटेरे हथियार के साथ गिरफ्तार

Last Updated :Dec 17, 2022, 10:48 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.