आगरा में बेटी को ट्रेन में बैठाने के बाद चलती ट्रेन से गिरा डॉक्टर, वीडियो देखकर दहल जाएगा दिल

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 5, 2023, 10:02 AM IST

Updated : Nov 5, 2023, 10:09 PM IST

Etv Bharat

आगरा में बेटी को ट्रेन में बैठाने के बाद एक डॉक्टर का पैर ट्रैक में फंस गया. इस दौरान सामने से एक ट्रेन आई और डॉक्टर के ऊपर से गुजर गई. इस हादसे में उनकी मौत हो गई.

आगरा में डॉक्टर का पैर ट्रैक में फंसने से मौत

आगराः आगरा में रविवार सुबह ट्रेन हादसे में शहर के वरिष्ठ लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. लाखन सिंह गालव (Senior Laparoscopic Surgeon Dr. Lakhan Singh Galav) का निधन हो गया. डाॅ. लाखन सिंह गालव अपनी बेटी को छोड़ने राजा की मंडी स्टेशन गए थे. वहां पर रेलवे ट्रैक पर पैर फंसने की वजह से वह पटरी पर गिर गए. उनके ऊपर से एक ट्रेन गुजर गई. ट्रेन की चपेट में आने से उनका शरीर दो हिस्सों में बंट गया. सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ पहुंच गई. परिजन को सूचना दी. घर में कोहराम मच गया. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया.

डाॅ. लाखन सिंह गालव शहर के जाने माने वरिष्ठ लेप्रोस्कोपिक सर्जन थे. वह गैलाना रोड पर अशोक अस्पताल के पास रहते थे. उनका क्लीनिक आरबीएस डिग्री काॅलेज , बंगलियान क्वार्टर के पास कालोनी में था. वह एक निजी हाॅस्पिटल में सेवाएं दे रहे थे. डाॅ. लाखन सिंह गालव की बेटी केजीएमयू लखनऊ में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही हैं. रविवार सुबह साढ़े छह बजे डाॅ. लाखन सिंह गालव अपनी बेटी को लखनऊ के लिए ट्रेन में बैठाने राजा की मंडी रेलवे स्टेशन पर गए थे. बेटी को ट्रेन में बैठाने के बाद उनका पैर रेलवे ट्रैक पर फंस गया. पैर फंसते ही वह गिर गए. इस दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गए. इससे उनका शरीर दो हिस्सों बंट गया. उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

डाॅ. लाखन सिंह गालव के ट्रेन की चपेट में आने पर मौके पर जीआरपी और आरपीएफ के साथ ही रेलवे के अधिकारी भी पहुंच गए. आनन फानन में डाॅ. लाखन सिंह गालव का शव रेलवे ट्रैक से हटाया. इसके बाद परिजनों को हादसे की सूचना दी गई. उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर परिजन और परिचितों के साथ ही आगरा के तमाम चिकित्सक मौके पर पहुंच गए. जीआरपी ने डाॅ. लाखन सिंह गालव का शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. डाॅ. लाखन सिंह गालव हाल में देहली गेट स्थित एक बड़े निजी अस्पताल में सेवाएं दे रहे थे.

ये भी पढ़ेंः कुख्यात राजेश टोटा गैंग का शार्प शूटर लॉरेन्स यूसुफ गिरफ्तार, बिल्डर से मांगी 25 लाख की रंगदारी

ये भी पढ़ेंः अब यमुना की बीच धारा से नाव पर निहारिए ताजमहल, ये हो रही तैयारी

Last Updated :Nov 5, 2023, 10:09 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.