सूरजपुर में सीएम साय के कार्यक्रम में नहीं दिखी भरतपुर सोनहत विधायक रेणुका सिंह

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 10, 2024, 9:21 AM IST

Updated : Jan 10, 2024, 9:26 AM IST

CM Sai program Surajpur

CM Sai Program Surajpur छत्तीसगढ़ भाजपा में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जीते हुए विधायक अपनी ही पार्टी के कार्यक्रमों में नजर नहीं आ रहे हैं.

सूरजपुर: पूर्व राज्यमंत्री व भरतपुर सोनहत से विधायक रेणुका सिंह इन दिनों लगातार पार्टी के कार्यक्रमों से दूरी बनाई हुए है. बीते दिनों भाजपा के संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भी वह नदारद दिखी. मंगलवार को सूरजपुर में बिंझिया समाज की तरफ से आयोजित सामाजिक महासम्मेलन में भी वह शामिल नहीं हुई. सामाजिक बैनर में रेणुका सिंह की तस्वीर तो दिखाई दी लेकिन भाजपा द्वारा लगाए गए किसी भी बैनर पोस्टर में रेणुका सिंह की तस्वीर नजर नहीं आई. जिसकी वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि रेणुका सिंह और जिला भाजपा पार्टी के बीच तालमेल सही नहीं चल रहा है.

सूरजपुर को सीएम की सौगात: मंगलवार को सीएम विष्णुदेव साय ने सूरजपुर के जमदेई को 27.72 करोड़ रुपये की लागत के 30 विकास कार्यों की सौगात दी. इस दौरान छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष रमन सिंह भी मौजूद रहे. मंच से सीएम साय ने कहा "बिंझिया समाज के निमंत्रण पर वह और विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह पहुंचे हैं. 12 जातियों को अनुसूचित जाति वर्ग में शामिल करने से निश्चित रूप से उनका विकास होगा. अनुसूचित जाति में शामिल होने के बाद समाज शैक्षणिक और सामाजिक रूप से आगे बढ़ेगा." बता दें कि यह कार्यक्रम समाज के द्वारा प्रधानमंत्री का अभिवादन करने के लिए रखा गया था.

रेणुका सिंह ने पार्टी से बनाई दूरी ! कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भरतपुर सोनहत विधायक रेणुका सिंह की कार्यक्रम से दूरी पर कहा कि "यह तो उनसे बात करने के बाद ही पता चलेगा, हो सकता है कहीं और उनका कार्यक्रम हो." बता दें कि रेणुका सिंह का नाम विधानसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री की रेस में चर्चा में था. इसके बाद कैबिनेट में भी रेणुका सिंह को जगह नहीं मिली जिसके बाद वह पार्टी के कार्यक्रमों में भी कम ही नजर आ रही है.

अयोध्या राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा की घड़ी आई, रामजी के ननिहाल में सियासी पारा हाई
राजीव गांधी किसान न्याय योजना पर डिप्टी सीएम अरुण साव का बड़ा ऐलान, किसानों के आएंगे अच्छे दिन
Last Updated :Jan 10, 2024, 9:26 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.