सुकमा में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने लक्ष्मी नारायण देव को दी श्रद्धांजलि

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 19, 2024, 7:51 AM IST

Sai paid tribute to Lakshmi Narayan Dev in Sukma

Chief Minister Vishnu Deo Sai paid tribute मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने सुकमा पहुंचकर लक्ष्मी नारायण देव को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की. 104 साल की उम्र में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव के पिता लक्ष्मी नारायण देव जी का निधन हुआ था.

विष्णु देव साय ने दी श्रद्धांजलि

सुकमा: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय एक दिवसीय दौरे पर सुकमा पहुंचे. सीएम ने लक्ष्मी नारायण देव को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव के पिता लक्ष्मी नारायण देव का 104 साल की उम्र में निधन हो गया था. सीएम ने शोक संतप्त परिवार को दुख की इस घड़ी में शोक सहने की शक्ति देने की कृपा भगवान से की. सीएम साय ने अपने शोक संदेश में कहा कि ये नुकसान सिर्फ परिवार की नहीं बल्कि पूरे प्रदेश की है. उनका मार्गदर्शन परिवार और प्रदेश दोनों को सदैव मिलता रहेगा.

लक्ष्मी नारायण देव का 104 साल की उम्र में निधन: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव के पिता लक्ष्मी नारायण देव का 104 साल की उम्र में निधन हो गया. जैसे ही लोगों को लक्ष्मी नारायण सिंह के निधन की जानकारी मिली लोग उनके घर पहुंच गए. नम आंखों से सभी ने लक्ष्मी नारायण देव को श्रद्धांजलि दी. खुद सीएम विष्णु देव साय भी सुकमा श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. सीएम के साथ बड़ी संख्या में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता भी इस मौके पर मौजूद रहे.

जगदलपुर में हुआ था निधन: जमींदार परिवार के सदस्य रहे लक्ष्मी नारायण देव का निधन 17 जनवरी को जगदलपुर में उनके आवास पर हुआ था. निधन के बाद परिवार के लोग पार्थिव देह को लेकर पैतृक घर सुकमा पहुंचे. लक्ष्मी नारायण देव का अपने इलाके में बड़ा सम्मान था. किसी भी महत्वपूर्ण काम में उनकी राय जरूर ली जाती थी. इलाके के लोगों का कहना है कि उनके निधन से पूरा बस्तर दुख में है.

राम वन गमन पथ योजना में भ्रष्टाचार पर होगी कार्रवाई, बिठाई जाएगी कमेटी : सीएम साय
सीएम बनने के बाद पहली बार कवर्धा दौरे पर विष्णुदेव साय, रमन सिंह भी होंगे साथ, गुड़ उद्योग का करेंगे शुभारंभ
खतरे के नीचे नौनिहालों की हो रही पढ़ाई, शिकायत के बाद भी अफसर मौन
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.