राम वन गमन पथ योजना में भ्रष्टाचार पर होगी कार्रवाई, बिठाई जाएगी कमेटी : सीएम साय

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 18, 2024, 12:34 PM IST

chhattisgarh cm

Chhattisgarh Cm सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस कार्यकाल में रामवनगमन पथ सहित कई योजनाओं में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उनकी जल्द जांच शुरू करवाने की बात कही है.

राम वन गमन पथ योजना में भ्रष्टाचार की होगी जांच

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने एक बार फिर भूपेश सरकार को भ्रष्टाचार के मामले में घेरा है. सीएम ने दो टूक कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने राम वन गमन पथ सहित कई योजनाओं में बड़ा भ्रष्टाचार किया है. उन सभी मामलों की फाइल खुलेगी और जांच शुरू होगी. इसके लिए कमेटी बिठाई जाएगी.

राम वन गमन पथ योजना में भ्रष्टाचार की होगी जांच: सीएम साय सुकमा और कवर्धा दौरे पर हैं. सुकमा रवाना होने से पहले सीएम ने हैलीपेड पर मीडिया से बात की और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोला. सीएम ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने हिंदुओं की आस्था के केंद्र प्रभु राम के लिए बनाए वन गमन पथ योजना सहित कई दूसरी योजनाओं में भ्रष्टाचार किया है. इसकी जांच होगी जो भी इस मामले में दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी.

सुकमा कवर्धा के दौरे पर साय: सीएम ने आगे बताया "छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष किरण सिंहदेव के पिता का बुधवार को निधन हो गया. उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने वह सुकमा जा रहे हैं. उनके साथ कृषि मंत्री रामविचार नेताम और मंत्री केदार कश्यप भी अंतिम संस्कार में शामिल होने उनके साथ जा रहे हैं. सुकमा के बाद कवर्धा जाएंगे जहां किसान सम्मेलन में शामिल होंगे." सीएम कवर्धा में गुड़ फैक्ट्री का भी शुभारंभ करेंगे.

अयोध्या धाम से पवित्र ज्योति कलश पहुंचा छत्तीसगढ़, सीएम साय ने घर घर दीप जलाने की अपील की
सीएम बनने के बाद पहली बार कवर्धा दौरे पर विष्णुदेव साय, रमन सिंह भी होंगे साथ, गुड़ उद्योग का करेंगे शुभारंभ
छत्तीसगढ़ में बेरोजगारों के लिए बड़ी खुशखबरी, साय कैबिनेट ने सरकारी नौकरियों में उम्र सीमा पर मिली छूट की अवधि बढ़ाई



ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.