लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को भारी झटका , कोमल हुपेंडी और विशाल केलकर ने छोड़ी पार्टी

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 16, 2024, 2:25 PM IST

Updated : Jan 16, 2024, 5:01 PM IST

Resignations in Aam Aadmi Party

Resignations in Aam Aadmi Party छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है.लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष समेत दूसरे पदाधिकारियों ने आलाकमान को इस्तीफा भेजा है.

हार के बाद आम आदमी पार्टी में इस्तीफों का दौर

रायपुर : आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कोमल हुपेंडी समेत पार्टी के कई पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है. कोमल हुपेंडी की माने तो विधानसभा चुनाव में परिणाम संतोषजनक नहीं आए.आम आदमी पार्टी का वोट परसेंटेज भी गिरा है.इसलिए आज मैं अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं.कोमल हुपेंडी के साथ आम आदमी पार्टी के दूसरे नेता विशाल केलकर ने भी पार्टी के दिग्गज नेताओं को इस्तीफा भेजा है.


दूसरे पार्टी में शामिल होने का विचार नहीं : आप के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि आम पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं.2016 में मैंने शासकीय नौकरी छोड़कर आप आदमी पार्टी में सदस्यता ली थी. आज पार्टी के सदस्य से इस्तीफा दे रहा हूं. विधानसभा में सही परिणाम नहीं रहा है. वोट परसेंट भी गिरा हैं.दूसरे पार्टी में शामिल होने को लेकर कहा कि अभी कोई विचार नहीं है.

क्यों दिया इस्तीफा ? : सूत्रों की माने तो इस्तीफा देने वालों में आनंद प्रकाश गिरी और रविंद्र सिंह का भी नाम है.कोमल हुपेंडी के साथ पार्टी के 6 पदाधिकारियों ने इस्तीफा दिया है. सभी पार्टी से नाराज चल रहे हैं. नाराजगी के पीछे की वजह ‘आप’ के इंडिया गठबंधन में शामिल होने को बताया जा रहा है.पार्टी के पदाधिकारी कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर अंदर ही अंदर नाराज हैं.अब देखना होगा कि आने वाले समय में इंडी अलायंस में शामिल होने वाले दलों का पूरे देश में क्या असर पड़ता है.

जशपुर की पहाड़ी कोरवा महिला मनकुंवारी बाई से पीएम मोदी का सीधा संवाद , सरकारी योजनाओं का लिया फीडबैक
भगवान राम जी के दर्शन के लिए उल्टे पांव पदयात्रा कर रहे डोंगरगढ़ के मेहुल लखानी
बलौदाबाजार में पीएम जनमन योजना कार्यक्रम आयोजित, टंकराम वर्मा ने हर व्यक्ति को लाभ मिलने का किया दावा


Last Updated :Jan 16, 2024, 5:01 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.