दुर्ग में डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नक्सलियों को बताया वहशी, राम मंदिर पर कांग्रेस को घेरा

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 12, 2024, 10:44 PM IST

Deputy CM in Durg

Deputy CM Vijay Sharma दुर्ग पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम ने एक बार फिर नक्सलियों को कड़ी चेतावनी दी है. विजय शर्मा ने कहा कि बस्तर के लोग भी चाहते हैं कि उनके बच्चे पढ़े लिखें आगे बढ़ें. बस्तर का युवा भी चाहता है कि वो दिल्ली देखे विदेश में जाकर पढ़ाई करे, लेकिन नक्सलियों का एक तबका उनको जंगल से बाहर नहीं जाने देना चाहता. इसके साथ ही राम मंदिर पर कांग्रेस को विजय शर्मा ने घेरा है.

हर जुल्म का होगा हिसाब

दुर्ग: विश्व युवा दिवस के मौके पर एक बार भी बस्तर के युवाओं से डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने अपील की है. विजय शर्मा ने कहा कि बस्तर का युवा भी चाहता है दिल्ली देखे विदेश में पढ़ाई करे, लेकिन नक्सलियों का एक तबका ये नहीं चाहता. युवाओं को नक्सली जंगल में बांधकर रखना चाहते हैं. नक्सली नहीं चाहते की बस्तर का युवा विकास के रास्ते पर चले. माओवादी चाहते हैं कि युवा भटककर बंदूक और बारूद में अपनी जिंदगी बर्बाद कर दे. शर्मा ने कहा कि नक्सलियों के मन में अजीब सा वहशीपन है. डिप्टी सीएम ने कहा कि उनके करतूतों का हिसाब तो लेना होगा.

कांग्रेस पर डिप्टी सीएम का तंज: विजय शर्मा ने कहा कि पूरा देश नहीं पूरा विश्व रामजी के स्वागत में खड़ा है. विदेशों में विदेशी भक्त भी रामधुन में खुद को डुबो रहे हैं. फ्रांस का एफिल टावर भी राममय हो गया है. विजय शर्मा ने कहा कि बस एक कांग्रेस है जो रामजी के नाम पर अब भी सियासत कर रही है. पांच सौ साल बाद रामजी अपने घर लौट रहे हैं. दिवाली से भी बड़ी दिवाली की तैयारी है. पूरा देश भावनाओं में ओत प्रोत है. कांग्रेस को सोचना चाहिए कि वो जिस तरीके से रामजी के दर्शन तक को तैयार नहीं उसे भविष्य में कौन पूछने जा रहा है.

विश्व युवा दिवस पर पहुंचे थे डिप्टी सीएम भिलाई: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय भिलाई में आयोज विश्व युवा दिवस कार्यक्रम में शिरकत किया. इस दौरान डिप्टी सीएम ने छात्रों की ओर से लगाए गए स्टार्टअप स्टॉलों को भी देखा. इस मौके पर विजय शर्मा ने कुलपति से कहा कि वो जल्द खाली पड़े पदों पर भर्ती करें. व्याख्याताओं के नहीं होने से विश्वविद्यालय में छात्रों की पढ़ाई लंबे वक्त से बाधित हो रही है.

डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे बस्तर, नक्सली क्षेत्रों में विकास का किया दावा
एक्शन में छत्तीसगढ़ के दोनों डिप्टी सीएम, राज्य में कानून के राज की कही बात, राहुल गांधी पर बोला हमला
नक्सली वारदात षड़यंत्र का हिस्सा, सख्ती से निपटेगी सरकार : विजय शर्मा
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.