डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे बस्तर, नक्सली क्षेत्रों में विकास का किया दावा

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 6, 2024, 4:57 PM IST

Chhattisgarh Deputy CM in Bastar

Vijay Sharma Bastar Visit छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा बस्तर पहुंचे. यहां उन्होंने नक्सली क्षेत्रों में विकास का दावा किया. साथ ही उन्होंने मलगेर नाले पर पुलिया बनाने की बात कही है.

डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे बस्तर

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा शनिवार को बस्तर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने बस्तर के अंदरूनी क्षेत्रों में विकास की बात कही है. उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार धरातल पर काम करेगी. ये सरकार लो प्रोफाइल सरकार है, बस्तर के आदिवासियों के विकास को लेकर काम करेगी. इस दौरान कारली हेलीपैड पर जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों और नागरिकों ने विजय शर्मा का भव्य स्वागत किया. साथ ही डिप्टी सीएम को गार्ड ऑफ ऑनर सम्मान से सम्मानित किया. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने मां दंतेश्वरी के दर्शन कर खुशहाली की कामना की.

अंदरूनी क्षेत्रों में विकास का किया दावा: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने बस्तर में मीडिया से बातचीत के दौरान अंदरुनी क्षेत्रों में विकास की कमी को लेकर विजय शर्मा ने कहा कि," सरकार को काम करते हुए 25 दिन हुए हैं. आगे ऐसा न हो इसके लिए ये सरकार काम करेगी. ये सरकार धरातल पर काम करते आपको दिखेगी. आपको लो प्रोफाइल सरकार मिलेगी इसमें कोई संशय नहीं है." दरअसल, हाल ही में शव को कांवड़ पर लादकर नदी पार करने का वीडियो सामने आया था. इस पर विजय शर्मा ने दंतेवाड़ा के मलगेर नाले पर पुलिया बनाने का दावा किया है.

दंतेश्वरी कॉरिडोर का होगा विकास: इसके अलावा उन्होंने दंतेश्वरी कॉरिडोर मामले में कहा कि, "इस मामले की जांच कराई जा रही है. जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे बक्शा नहीं जाएगा. उस पर जरूर कार्रवाई होगी. दूसरी और कॉरिडोर का काम जल्द से जल्द पूरा कर मदन केसरी मंदिर को भव्य रूप में तैयार किया जाएगा. ताकि पर्यटक दूर-दूर से आकर मंदिर का भाव देख सकें और उसका लुत्फ उठा सकें. साथ ही आसपास के पर्यटन स्थलों का भी कायाकल्प जल्द से जल्द किया जाएगा."

सीएम सहित अन्य बीजेपी नेताओं के दौरे को लेकर जिले में पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. चप्पे-चप्पे पर डीआरजी जवान, महिला कमांडो, सीआरपीएफ के जवानों की तैनाती की गई थी.

जगदलपुर में हसदेव जंगल कटाई का विरोध, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को किया गया नजरबंद
हसदेव जंगल में पेड़ों की कटाई के विरोध में जनवादी संगठनों का मार्च
गौरेला पेंड्रा मरवाही में रेल अंडरब्रिज की मांग, रेलवे का इनकार,धनगवां के ग्रामीणों ने खोला मोर्चा
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.