ओडिशा का गांजा एमपी में थी खपाने की साजिश, धमतरी में दो तस्कर गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 10, 2024, 9:24 PM IST

Ganja smuggler arrested in Dhamtari

Ganja smuggling in Dhamtari: धमतरी में बोराई पुलिस ने बॉर्डर इलाके से दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से 10 लाख से अधिक कीमत का गांजा बरामद किया गया है.

ओडिशा का गांजा एमपी में थी खपाने की साजिश

धमतरी: धमतरी में भारी मात्रा में गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार हुए हैं. दोनों ओडिशा का गांजा एमपी में खपाने की साजिश कर रहे थे. रास्ते में धमतरी के सरहदी इलाकों में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों एमपी के रहने वाले हैं.

10 लाख से अधिक का गांजा जब्त: दरअसल, धमतरी के बोराई पुलिस ने धमतरी ओडिशा बार्डर चेक पॉइंट पर अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को पकड़ लिया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 53 किलो गांजा जब्त किया है. जब्त गांजे की कीमत 10 लाख 60 हजार रुपये है. इसके साथ ही पुलिस ने कार, फोन और कुछ नगद रुपए के साथ अन्य सामान तस्करों के पास से जब्त किए हैं. जिसकी कीमत 11 लाख 10 हजार बताई जा रही है. पकड़े गए दोनों आरोपियों का नाम तोषन विश्वकर्मा और विजय विश्वकर्मा है. दोनों एमपी के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

बोराई चेक पोस्ट में चेकिंग के दौरान दो अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को पकड़ा गया है. अलग-अलग बोरियों में गांजा भरकर ले जाया जा रहा था. दोनों को नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. -मयंक रणसिंह, एसडीओपी नगरी

सरहदी रास्तों से होती है तस्करी: पुलिस की मानें तो धमतरी के बोराई इलाके में 53 किलो गांजे की तस्करी करते हुए 2 तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. जब्त गांजे की कीमत 10 लाख रुपये है. जो कि कार में बोरी में भरा हुआ था. पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है. बता दें कि जिले के सरहद से ओडिशा प्रांत लगा हुआ है, जहां से जिले के रास्ते गांजे की तस्करी होती रहती है. हालांकि बीते कुछ समय से इस तस्करी पर मानों विराम लग गया था. हालांकि इन दिनों फिर तस्कर एक्टिव हो गए हैं.

Rajnandgaon News: अवैध रूप से गांजा तस्करी करते धरे गए दो तस्कर, करीब 10 लाख का गांजा बरामद
बलरामपुर पुलिस पजेरो गाड़ी से पकड़ा 76 लाख का गांजा, तस्करी का लग्जरी गाड़ियों से क्या है कनेक्शन
ओडिशा का गांजा दिल्ली में खपाने की थी साजिश, महासमुंद पुलिस ने 2 करोड़ से अधिक का गांजा जब्त किया
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.