बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, प्लेटफॉर्म में घुसी छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 17, 2024, 7:01 AM IST

Updated : Jan 17, 2024, 7:14 AM IST

Bilaspur Railway Station

Chhattisgarh Express बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा होते होते टल गया. शंटिंग के दौरान छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस का इंजन प्लेटफॉर्म में घुस गया. बाल बाल बची कई लोगों की जान..

प्लेटफॉर्म में घुसी छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस

बिलासपुर: बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार शाम को बड़ा हादसा हो गया. ट्रेन का इंजन अचानक प्लेटफॉर्म पर चढ़ गया. जिससे स्टेशन पर हड़कंप मच गया. जिस समय ये हादसा हुआ उस समय कई यात्री ट्रेन के इंतजार में प्लेटफॉर्म में ही मौजूद थे.

प्लेटफॉर्म में घुसी छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस: मंगलवार देर शाम की ये घटना है. बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8 में रात साढ़े 9 बजे ये हादसा हुआ. छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस का इंजन प्लेटफॉर्म के डेड एंड में स्टॉपर से टकरा गया. जिससे दीवार पूरी तरह से टूट गई. प्लेटफॉर्म में लगे कई टाइल्स भी उखड़ गए. घटना के बाद स्टेशन में हड़कंप मच गया. यात्रियों में अफरातफरी मच गई.

रेलवे ने दिए जांच के आदेश: बताया जा रहा है कि शंटिंग के दौरान ये हादसा हुआ. ट्रेन की रफ्तार धीमी होने और ट्रेन में कोई यात्री नहीं होने के कारण कोई जनहानि नहीं हुई नहीं तो बड़ा नुकसान हो सकता था. फिलहाल रेलवे के संबंधित विभाग ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

बता दें कि इस समय ठंड और कोहरे के कारण कई ट्रेनें लेट चल रही है. जिससे यात्री काफी परेशान हो रहे हैं कई घंटों तक यात्री प्लेटफॉर्म पर ही ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं. बीते कल भी यात्री ट्रेन के इंतजार में प्लेटफॉर्म पर मौजूद थे उसी दौरान ये हादसा हो गया.

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल कराने के नाम पर एप के जरिए हो रहा फ्रॉड, बिलासपुर पुलिस का अलर्ट
सवालों के घेरे में स्वास्थ्य मंत्री का सूरजपुर दौरा, कांग्रेस ने स्वास्थ्य मंत्री को बताया अहंकारी, जानिए क्या है पूरा मामला ?
आयुष्मान भारत कार्ड बनवाने में छत्तीसगढ़ टॉप टेन में शामिल, कैसे बन रहा आयुष्मान कार्ड, पढ़िए पूरी स्टोरी
Last Updated :Jan 17, 2024, 7:14 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.