स्थापना दिवस समारोह में पशुपति पारस ने की RLJP से ज्यादा PM मोदी की बात, प्रिंस राज बोले- 'हम हवाबाजी नहीं करते'

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 28, 2023, 11:06 PM IST

Updated : Nov 29, 2023, 7:09 AM IST

Etv Bharat

Foundation Day Of LJP in Hajipur: हाजीपुर में लोक जनशक्ति पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया. इस दौरान RLJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस ने मंच से पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. वहीं प्रिंस राज ने कहा कि हमलोग केवल हवाबाजी नहीं करते, बल्कि विकास में विश्वास करते हैं. पढ़ें पूरी खबर.

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस

वैशालीः बिहार के हाजीपुर में लोजपा का स्थापना दिवस मनाया गया. अक्षयवट राय स्टेडियम में भव्य तरीके से 24वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस, सांसद प्रिंस राज के अलावा कई गणमान्य नेता मौजूद थे. कार्यक्रम का संचालन घनश्याम दाहा ने किया. सबसे बड़ी बात यह रही की मंच पर जितने देर भी पशुपति कुमार पारस ने लोगों को संबोधित किया, उसमें ज्यादा समय उन्होंने प्रधान मंत्री की तारीफ में बिताई.

प्रधानमंत्री की जमकर तारीफः मंच से लोगों को संबोधित करते हुए पशुपति कुमार पारस ने कहा कि आजादी के बाद आपने बहुत से प्रधानमंत्री को देखा होगा, लेकिन पहली बार ऐसा प्रधानमंत्री मिला जो गरीबों का ख्याल करते हैं. वे गरीबों के हित की बात करते हैं. प्रधानमंत्री जी ने गरीबों के आवास और भोजन के बारे में सोचा है. पारस ने कहा कि आज भारत सरकार 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में अनाज दे रही है.

" प्रधानमंत्री ने गरीबों के बारे में सोचा. आवास और भोजन देने का काम किया. गरीब लोगों कम पैसे में दवाई दिए. प्रधानमंत्री ने कहा कि चाहे वह गरीब हो, अमीर हो, बेसहारा हो, दलित हो, मुस्लिम, ऊंची जाति के लोग हो, अग्री जाति के लोग हैं, पिछड़ी जाति के लोग हो मैं किसी को दवाई के अभाव में नहीं मारने दूंगा. गरीबों के इलाज के लिए 5 लाख की व्यवस्था की" -पशुपति कुमार, पारस केंद्रीय मंत्री भारत सरकार.

सांसद प्रिंस राज

प्रिंस राज ने कार्यक्रम को सराहाः इस दौरान रालोजपा सांसद प्रिंस राज ने मौजूद रहे. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज का प्रोग्राम बहुत अच्छा रहा. उन्होंने बताया कि इससे पहले कभी इतना बड़ा कार्यक्रम नहीं हुआ है. बड़े पापा को श्रद्धांजलि देने के लिए बड़े स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बड़े पापा ने पूरी जिंदगी सेवा की है. इसलिए हाजीपुर की धरती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई.

"हम हवाबाजी नहीं करते हैं. पूजनीय रामविलास पासवान जी ने जहां पूरी जिंदगी सेवा की. वहां हम लोगों ने कार्यक्रम किया. कभी यहां भव्य कार्यक्रम इस तरह का नहीं हुआ था."- प्रिंस राज, सांसद

ये भी पढ़ें:

पशुपति पारस को चिराग पासवान ने दिया बड़ा झटका, वैशाली सांसद वीणा देवी ने थामा LJPR का दामन

'चिराग पासवान से दिल कभी नहीं जुटेगा, यह असंभव है, हम हाजीपुर से ही चुनाव लड़ेंगे' : पशुपति पारस

Last Updated :Nov 29, 2023, 7:09 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.