Siwan News: कार पर पुलिस का स्टीकर लगाकर करने आए थे चोरी, ग्रामीणों ने पकड़कर कूटा

author img

By

Published : Feb 12, 2023, 4:11 PM IST

Etv Bharat

Siwan Crime News: सिवान में चोर कार में पुलिस का स्टीकर लगाकर चोरी करने आए थे. लेकिन ग्रमीणों ने चोरों को रंगेहाथ पकड़ लिया और जमकर धुनाई शुरू कर दी. किसी तरह दो चोर भागने में सफल हो गए. जबकि एक चोर की पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया.

सिवान: बिहार के सिवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव में रविवार की देर रात तीन चोर पकड़ गए. ये लोग गांव निवासी विकास चौहान की मोटर पार्ट्स की दुकान का शटर काटकर चोरी (Theft In Siwan) की घटना को अंजाम दे रहे थे. करीब डेढ़ से दो लाख के मोटर पार्ट्स को चोरों ने अपनी कार में रख भी लिया था. लेकिन तभी स्थानीय लोगों को चोरी की भनक लग गयी और मामले की जानकारी दुकानदार को दी. दुकानदार अपने साथियों के साथ दुकान पहुंचकर चोरों को रंगेहाथ पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें: किशनगंज से स्मैक तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस को चार सालों से थी तलाश

चोरों के कार पर पुलिस का स्टीकर: जिस कार से चोर चोरी करने पहुंचे थे, उस कार पर पुलिस का स्टीकर लगा था. चोर तीन की संख्या में आए थे. लेकिन दो चोर स्थानीय लोगों को चकमा देकर फरार हो गए. जबकि एक चोर को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया और उसकी पिटाई करने लगे. लोगों ने कार को भी पकड़ लिया. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई. जहां उससे पूछताछ की गयी. साथ ही जब्त कार के मालिक का भी पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Jamui News: जमुई में चोरी की बाइक के साथ चोर पकड़ाया, भीड़ ने जमकर कूटा

फरार दो चोर की तलाश में पुलिस: पुलिस गिरफ्तार चोर के दो फरार साथियो के तलाश में जुट गयी है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. दुकानदार और स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इधर, इलाके में लगातार चोरी की घटनाएं होने से स्थानील लोगों में आक्रोश है. बसंतपुर के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस लिखी गाड़ी जप्त कर ली गई है. एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जो हुसैनगंज थाना इलाके का रहने वाला है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.