Smack Smuggler in Kishanganj: किशनगंज से स्मैक तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस को चार सालों से थी तलाश

author img

By

Published : Feb 12, 2023, 2:30 PM IST

किशनगंज में स्मैक तस्कर गिरफ्तार

बिहार के किशनगंज में पेशेवर अपराधी और स्मैक तस्कर (Smack Smuggler Arrested in Kishanganj) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अभियुक्त नई दिल्ली के नजफगढ़ थाना कांड संख्या-368/19 में चार सालों से फरार चल रहा था. आगे पढ़ें पूरी खबर...

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में स्मैक तस्कर (Smack Smuggler in Kishanganj) को गिरफ्तार किया गया है. पेशेवर अपराधी और स्मैक तस्कर नई दिल्ली के नजफगढ़ थाने में दर्ज एक मामले के सिलसिले में चार सालों से फरार चल रहा था. दिल्ली के नजफगढ़ थाने में 8 अगस्त 2018 में दर्ज मामले में खगड़ा पासवान टोला निवासी अभियुक्त शमशेर अंसारी पिछले 4 वर्षों से फिरार चल रहा था. इसके विरुद्ध माननीय न्यायालय, सीएमएम साउथ वेस्ट द्वारिका कोर्ट, नई दिल्ली से इश्तेहार निर्गत किया गया था. फैसले को अमल कराने के लिए नजफगढ़ थाना से एक विशेष पुलिस टीम किशनगंज थाना आयी. जहां उक्त अभियुक्त की गिरफ्तारी में सहयोग करने का अनुरोध किया गया.

पढ़ें-Purnea Crime News: पूर्णिया में 400 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

न्यायालय किशनगंज से भी कुर्की वारंट हो चुका है जारी: तत्पश्चात किशनगंज थाना पुलिस द्वारा अभियुक्त के बारे में नाम-पता का सत्यापन, आसूचना संकलन, तकनीकी अनुसंधान के पश्चात बीते शुक्रवार को खगड़ा रेड लाईट एरिया के निकट से छापामारी कर पकड़ा गया. अभियुक्त को नगद 7000 रुपये और एक रेलवे टिकट के साथ गिरफ्तार किया गया. किशनगंज थाना के रिकॉर्ड में पाया गया कि ये किशनगंज थाना काण्ड संख्या 403 / 2010, जी.आर.1281 / 2010 में फरार नामजद प्राथमिकी अभियुक्त है. इसके विरुद्ध न्यायालय किशनगंज से भी कुर्की वारंट जारी है.

खास टीम का गठन: बता दें कि किशनगंज थाना काण्ड संख्या 403 / 2010 में इसकी गिरफ्तारी के पश्चात् न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. वहीं इसके बाद नई दिल्ली की नजफगढ़ थाना पुलिस को सूचित किया गया है. अभिलेख अवलोकन से इसके बारे में ज्ञात हुआ है कि ये पूर्व में भी चोरी की घटना में वर्ष 2008 में जेल जा चुके है. यह भी पता चला है कि ये बंगाल से स्मैक लाकर किशनगंज में स्थानीय स्मैक तस्करों को उपलब्ध करा रहा था. गिर्फतारी वाली टीम में एएसआई संजय यादव सहित अन्य पुलिस कर्मी भी शामिल थे.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.