ETV Bharat / state

Purnea Crime News: पूर्णिया में 400 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

author img

By

Published : Jan 18, 2023, 9:30 PM IST

purnia
purnia

Purnea News पूर्णिया में दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार (Two smack smugglers arrested in Purnia) हुआ है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दोनों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है.

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में 400 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया (Two smugglers arrested with 400 grams smack) है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दोनों शातिर को गिरफ्तार किया. तस्कर बंगाल से स्मैक लेकर पूर्णिया लेकर आ रहा था. इसी दौरान पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों के पास से पुलिस ने दो मोबाइल फोन और एक बाइक भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- Siwan Crime News: बॉडी में टेप से चिपका कर शराब की कर रहे थे तस्करी, 2 धंधेबाजों को पुलिस ने दबोचा

स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार: पूर्णिया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल से स्मैक का बड़ा खेप पूर्णिया लाया जा रहा है. जिसके बाद पूर्णिया के आरक्षी अधीक्षक आमिर जावेद ने बायसी डीएसपी आदित्य कुमार को सूचना दी. इसी आदेश के आलोक में आदित्य कुमार ने वैसी में एनएच 31 पर पुलिस बल के साथ खुद वाहन चेकिंग करना शुरू किया. उसी समय पश्चिम बंगाल से पूर्णिया आए एक बाइक सवार को पुलिस रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा. जिसके बाद पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया.

बंगाल का रहने वाला है दोनों तस्कर: तलाशी लेने के दौरान युवक के पास से 400 ग्राम स्मैक बरामद हुआ. पकड़े गए तस्कर के पास से दो मोबाइल और बाइक को पुलिस ने जब्त किया है. पकड़े गए तस्कर का नाम अजय विश्वास और गोपाल विश्वास है. अजय विश्वास पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर का रहने वाला है. वहीं, गोपाल विश्वास बंगाल के दालखोला का रहने वाला है. दोनों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. कुछ दिन पूर्व में भी पुलिस ने बायसी थाना क्षेत्र से स्मैक की बड़ी खेप पकड़ी थी.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.