Jamui News: जमुई में चोरी की बाइक के साथ चोर पकड़ाया, भीड़ ने जमकर कूटा

author img

By

Published : Feb 6, 2023, 7:39 AM IST

जमुई में बाइक चोर गिरफ्तार

बिहार के जमुई में बाइक चोरी (Bike theft in Jamui) की घटना को अंजाम देने वाले चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. पहले तो सभी ने चोर को बंधक बनाकर उसकी खूब पिटाई की, उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. जिसके बाद जख्मी युवक का पुलिस ने अस्पताल में इलाज कराया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में बाइक चोर की पिटाई

जमुई: बिहार के जमुई में चोरी की बाइक (Stolen Bike in Jamui) के साथ एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा लिया और बंधक बनाकर उसकी खूब पिटाई की है. घटना टाउन थाना क्षेत्र की है, जहां खैरमा स्थित एक कबाड़ की दुकान के पास से रविवार को चोरी की बाइक के साथ एक चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. जिसके बाद उसे बंधक बनाकर घंटो उसकी पिटाई की गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों के बीच बंधक बने युवक को बचाया और सदर अस्पताल इलाज कराने के लिए लाया गया.

पढ़ें-जमुई में बाइक चोरी कर भाग रहे तीन चोरों को लोगों ने की पिटाई, पुलिस ने बचाया.. देखें VIDEO

कबाड़ की दुकान पर बाइक बेचने गया चोर: बाइक मालिक दिनेश मिस्त्री ने बताया कि वे बिहारी में किराए के मकान में रहकर फर्नीचर का दुकान चलाता है. हमेशा की तरह शनिवार की रात भी घर में बाइक लगाकर सो गए थे, जिसके बाद देर रात करीब दो बजे घर में घुसकर बाइक की चोरी कर ली गई. उसके बाद रविवार की सुबह खैरमा स्थित कबाड़ दुकान के पास चोर बाइक को बेचने के लिए पहुंचा था. इसी दौरान बाइक की पहचान करने के बाद भाग रहे चोर को खदेड़कर ग्रामीणों के ने पकड़ लिया.

"बिहारी में किराए के मकान में रहकर फर्नीचर का दुकान चलाता हूं. हमेशा की तरह शनिवार की रात भी घर में बाइक लगाकर सो गया था, जिसके बाद देर रात करीब दो बजे घर में घुसकर बाइक चोरी कर ली गई. उसके बाद रविवार की सुबह खैरमा स्थित कबाड़ की दुकान के पास बाइक को बेचने के लिए पहुंचे चोर को पकड़ लिया."-दिनेश मिस्त्री, बाइक मालिक

पुलिस कर रही है पूछताछ: गिरफ्तार युवक का इलाज कराने के बाद पुलिस उसे लेकर टाउन थाना आ गई. जहां उससे घटना के विषय में लगातार पूछताछ की जा रही है. पुलिस मौके से चोरी की बाइक को भी बरामद कर थाना ले आई है. गिरफ्तार चोर की पहचान कल्याणपुर मोहल्ला निवासी अनिक यादव के पुत्र बिपिन कुमार के रूप में हुई है. पुलिस उसके पहले के रिकॉर्ड खंगाल रही है. पता किया जा रहा है कि उसने पूर्व में भी ऐसी किसी घटना को अंजाम दिया है या नहीं.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.