fire in Siwan: कपड़े और स्टेशनरी की तीन दुकानों में लगी भीषण आग, एक दुकान जलकर राख

author img

By

Published : Aug 8, 2023, 8:27 AM IST

fire in Siwan

सिवान में कपड़े के शोरूम समेत तीन दुकानों में भीषण आग लग गई, आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई गई है. हालांकि आग पर अब काबू पा लिया गया है, लेकिन इस अगलगी में दुकानदारों को लाखों का नुकसान हुआ है.

कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग

सिवानः बिहार के सिवान में रेमण्ड शोरूम के बगल में तीन दुकानों में भीषण आग लग गई, जिसमें दो दुकान कपड़े और एक स्टेशनरी की बतायी जा रही है. बताया जाता है कि रेमण्ड शोरूम के बगल में ओम कुर्ती मार्ट कपड़े के शोरूम में 9 बजे के करीब अचानक भीषण आग लग गई, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आस-पास की दुकानों को भी अपनी जद में ले लिया.

ये भी पढ़ेंः सिवान में शार्ट सर्किट से लगी आग, बेटी की शादी के लिए रखे सामान जलकर राख

तीनों दुकानों में लगी भीषण आग: घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाने और फायर ब्रिगेड को दी. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर तीनों दुकानों में लगी आग पर किसी तरह काबू पाया. हालांकि तब तक दो कपड़े और एक स्टेशनरी की दुकान काफी हद तक जल चुकी थी.

अगलगी में हुआ लाखों का नुकसान: बाताया जाता है कि कपड़े की दुकान जलकर राख हो चुकी है. हालांकि फायर ब्रिगेड के आने से पहले सूचना मिलते ही आस-पास के दुकानदारों ने भी मौके पर पहुंच कर आग बुझाने में मदद की. दुकान के मालिक भी अपनी-अपनी दुकान में आग लगने से बचाने में जुटे रहे, लेकिन इस अगलगी में लाखों के नुकसान हो गया है.

इलाके में मची अफरा-तफरी: स्थानीय लोगों की माने तो सोमवार को ही ओम कुर्ता मार्ट में बिजली के वायरिंग का काम हुआ था और दुकान बंद करके जब दुकानदार घर गए तो अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई और देखते ही देखते आग ने तीन दुकान को अपनी चपेट में ले लिया, काफी देर तक वहां पर अफरा-तफरी मची रही आसपास के लोगों के द्वारा भी आग बुझाने की बहुत कोशिश की गई.

"ओम कुर्ता मार्ट में आग लगी थी. उसके बाद दो और दुकान उसकी चपेट में आ गई. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची लेकिन तब तक तीन दुकानों में एक दुकान पूरी तरह से जल चुका थी. फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है. लाखों रुपये के सामान के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है"- स्थानीय

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.