सिवान में शार्ट सर्किट से लगी आग, बेटी की शादी के लिए रखे सामान जलकर राख

author img

By

Published : Jun 28, 2022, 11:47 AM IST

शॉर्ट सर्किट से आग

सिवान में शार्ट सर्किट (FIRE IN SIWAN) से एक किराना दुकानदार के घर में आग लग गई. जिससे घर में रखे सामान जलकर राख हो गए. काफी देर बाद दमकल की गाड़ियों ने आकर आग पर काबू पाया. पढ़ें पूरी खबर...

सिवान: बिहार के सिवान में बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग (Electrical Short Circuit In Siwan) लग गई है. जिले के गोरियाकोठी प्रखंड के पश्चिम टोला गांव में आज सुबह बिजली के शॉर्ट सर्किट से ग्रामीण अजय प्रसाद के घर में आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गयी. आग की लपटें देख आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गए. लोगों के काफी मशक्कत के बाद भी जब आग पर काबू नहीं पाया गया, तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ें: जमुई: सदर अस्पताल के पुराने पोस्टमार्टम हाउस में लगी आग, हजारों का नुकसान


मौके पर पहुंचे पुलिस और दमकलकर्मी: सूचना मिलते ही मौके पर फायर बिग्रेड (Fire Brigade In Siwan) की गाड़ी पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. आग में सारे कपड़े, बर्तन, अनाज, सहित कई सामग्री जल कर खाक हो गए. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि अगले महीने अजय प्रसाद के घर में लड़की की शादी होने वाली है. बेटी की शादी के लिए काफी सामान लाकर घर में रखे हुए थे, वो सारे सामान जलकर राख हो गये. अजय प्रसाद अपने ही मोहल्ले में एक छोटी सी किराना दुकान चलाते हैं. उसके साथ साथ पत्तल और ग्लास का भी कारोबार करते हैं. घर के स्टोर रुम में रखे गये दुकान के भी सारे सामान जल कर खाक हो गये.

यह भी पढ़ें: पटना: संजीवनी नर्सिंग होम में लगी आग, लाखों रुपये का सामान जलकर राख

वहीं नजदीकी थाना की पुलिस ने शार्ट सर्किट से घर में लगी आग की जानकारी लेकर जांच में जुटी है. वहीं दमकल की मदद से घर में लगे आग पर काबू पाया गया, लेकिन आग बुझने तक सारे सामान बर्बाद हो गये.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.