Rohtas News: पहले 'शर्म करो रोहतास पुलिस' किया पोस्ट.. एक्शन होते ही एसपी ने पोस्ट किया डिलीट

author img

By

Published : Jun 27, 2023, 10:59 PM IST

Updated : Jun 27, 2023, 11:06 PM IST

आर्थिक अपराध इकाई के एसपी सुशील कुमार

आर्थिक अपराध इकाई के एसपी सुशील कुमार के वायरल पोस्ट से खलबली मच गई. एसपी का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. रोहतास पुलिस के एक्शन के बाद एसपी ने अपने फेसबुक से पोस्ट को डिलीट भी कर दिया. पूरा मामला रोहतास का है. पढ़ें पूरी खबर

रोहतास: रोहतास पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर अंगुली उठी है. दअरसल यह सवाल आर्थिक अपराध इकाई के एसपी सुशील कुमार ने उठाई है.अधिकारी ने अपने फेसबुक पर रोहतास पुलिस 'शर्म करो पोस्ट' किया है. जिसके बाद पुलिस महकमे में खलबली मची गई. एसपी सुशील कुमार का एक फेसबुक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा- 'रोहतास पुलिस शर्म करो पोस्ट'. एसपी ने फेसबुक पर लगभग डेढ़ सौ शब्दों में अपनी पूरी बात बताई है. पोस्ट से पुलिस महकमे में खलबली मच गई.

ये भी पढ़ें: Rohtas Crime: होटल में नाबालिग कपल्स की एंट्री पर हंगामा, मोहल्ले के लोग पुलिस से भी भिडे़

एसपी के भाई को पकड़ा तो मचा बवाल: मामला रोहतास जिले के डेहरी से जुड़ा हुआ है. बीते सोमवार को डेहरी थाना क्षेत्र डेहरी ऑनसोन स्थित एक होटल में अनैतिक कार्यों का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की. बाद में होटल का घेराव भी किया. इसके बाद डेहरी थाने की पुलिस पहुंची. होटल के सामने प्रदर्शन कर रहे सात लोगों को हिरासत में ले लिया. पकड़े गए लोगों में आर्थिक अपराध इकाई के एसपी सुशील कुमार के भाई सेवानिवृत्त कार्यपालक अभियंता विनय कुमार भी थे.

एसपी का पोस्ट वायरल
एसपी का पोस्ट वायरल

डेढ़ सौ शब्दों में एसपी ने बताई बात: आर्थिक अपराध इकाई के एसपी सुशील कुमार के भाई विनय कुमार की गिरफ्तारी हुई तो एसपी ने फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने लगभग डेढ़ सौ शब्दों में अपनी पूरी बात बताई. लिखा कि मोहल्ले में संचालित एक होटल में वेश्यावृत्ति की शिकायत पर कुछ लोगों ने जब होटल का घेराव किया तो मामले में पब्लिक पिटिशन लिया गया. जिन-जिन लोगों ने होटल संचालक के करतूतों की शिकायत की पुलिस ने सभी शिकायतकर्ता को सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार कर लिया.

सात लोगों को रिहा करने के बाद फेसबुक पोस्ट डिलीट: मामले में पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर नगर थाने में 6 घंटे से ज्यादा बिठाए रखा. एफआईआर में 3 लोगों सहित कुल 7 लोगों को नामजद किया गया है. सातों लोगों को छोड़ने के बाद एसपी सुशील कुमार ने अपना फेसबुक पोस्ट भी डिलीट कर दिया. हालांकि उसके पहले एसपी का फेसबुक पोस्ट वायरल हो गया था. फेसबुक पोस्ट पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई.

होटल प्रकरण मामले केस दर्ज कर हो रही जांच: होटल के बाहर रात भर करीब बारह घंटे चले हाई वोल्टे ड्रामा के बाद मंगलवार की सुबह पुलिस ने 141 का नोटिस देते हुए गिरफ्तार सभी अभयुक्त को जमानत पर छोड़ दिया. वहीं रुद्राक्ष होटल में वेश्यावृति चलाने संबंधित 50 लोगों के लिखित आवेदन पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष आदिल बेलाल ने मामले को जांच का जिम्मा सब इंस्पेक्टर प्राची कुमारी को दिया है. मुख्यालय डीएसपी सरोज कुमार साह ने बताया कि होटल प्रकरण मामले में नगर थाना में दर्ज तीन अलग-अलग दर्ज प्राथमिकी की जांच की जा रही है.

Last Updated :Jun 27, 2023, 11:06 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.