'नीतीश-तेजस्वी की सरकार है, रोजगार की भरमार है', नियुक्ति पत्र वितरण को लेकर लगे पोस्टर पर RJD ने कही ये बात

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 13, 2024, 4:03 PM IST

बिहार में शिक्षक भर्ती का पोस्टर पर राजद का बयान

Teacher Recruitment In Bihar: बिहार में शिक्षक भर्ती का पोस्टर को लेकर सियासत जारी है. इसी बीच राजद ने पोस्टर को लेकर कहा कि इसमें कोई गलती नहीं है. जानें पूरा मामला.

बिहार में शिक्षक भर्ती का पोस्टर पर राजद का बयान

पटनाः बिहार में शिक्षक बहाली के दूसरे चरण का शनिवार को नियुक्ति पत्र वितरण किया गया. इस दौरान एक पोस्टर चर्चा में रहा जो पटना के चौक-चौराहों पर लगाया गया है. इसको लेकर सियासत भी हो रही है. इसपर राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि पोस्टर में गलत कहां है. पोस्टर में सीधा-सीधा लिखा गया है कि जो रोजगार दे रहे हैं, वह नीतीश कुमार दे रहे हैं.

'संकल्प हो रहा पूरा': राजद प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव ने पहले ही कहा था कि वे सरकार में आएंगे तो 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं. हमलोगों के सरकार के मुखिया नीतीश कुमार है तो समझिए कि उनकी देखरेख में ही सब हो रहा है. युवाओं को रोजगार मिल रहा है. इसलिए पोस्टर लगाया गया है. तो इसमें गलत क्या है.

"पोस्टर में बुराई क्या है. उसमें लिखा है कि नीतीश सरकार में रोजगार दी जा रही है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार चल रही है. सबको पता है कि तेजस्वी यादव 2020 के विधानसभा चुनाव में 10 लाख रोजगार का वादा किए थे. नीतीश कुमार ने भी कहा था कि 10 लाख रोजगार देंगे. वह संकल्प अब पूरा हो रहा है. इसलिए पोस्टर लगाया गया है." -मृत्युंजय तिवारी, राजद प्रवक्ता

क्या है मामलाः बता दें कि शिक्षक बहाली के दूसरे चरण में पास अभ्यर्थी को नियुक्ति पत्र बांटा गया. इसको लेकर पटना में पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लिखा है. 'रोजगार का मतलब नीतीश सरकार, रोजगार की बहार, शिक्षक नियुक्ति में इतिहास रचता बिहार. द्वितीय चरण में 96 हजार 823 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरण समारोह.' इस पोस्टर में नीतीश कुमार की तस्वीर लगी है, लेकिन डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की तस्वीर नहीं लगी है, सिर्फ नाम लिखा है.

'रोजगार मतलब नीतीश सरकार' पोस्टर में सिर्फ नीतीश ही नीतीश, तेजस्वी यादव गायब

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.