'राहुल गांधी ने नीतीश कुमार कर संयोजक नहीं बनाकर साधा एक तीर से दो निशाना'- सम्राट चौधरी का कांग्रेस पर हमला

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 14, 2024, 8:20 PM IST

सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

Nitish rejected coordinator post इंडिया गठबंधन की शनिवार को वर्चुअल मीटिंग हुई थी. बैठक में नीतीश कुमार को गठबंधन का संयोजक का पद दिया जा रहा था, लेकिन उन्होंने इसे लेने से इंकार कर दिया. इसके बाद बिहार में राजनीतिक बयानबाजी शुरु हो गई. मीटिंग के बाद भाजपा नेताओं ने नीतीश कुमार पर निशाना साधना शुरू किया. सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी ने नीतीश कुमार कर संयोजक नहीं बनाकर एक तीर से दो निशाना साधा.

सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा.

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन के संयोजक का पद लेने से इंकार कर दिया. शनिवार को इंडिया गठबंधन की हुई वर्चुअल मीटिंग में कांग्रेस ने संयोजक बनने का प्रस्ताव रखा था. नीतीश ने कहा कि संयोजक का पद कांग्रेस को ही रखना चाहिए. इस बैठक में आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव, मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, शरद पवार, एमके स्टालिन, अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल और डीके राजा सहित 14 दलों के नेता शामिल हुए थे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोला.

"राहुल गांधी खुद नीतीश कुमार को संयोजक नहीं बनना चाहते थे. कांग्रेस, समाजवादियों के साथ अन्याय करती रही है. चौधरी चरण सिंह, चंद्रशेखर सिंह इसके उदाहरण हैं."- सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

ममता के बहाने राहुल पर साधा निशाना: सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह से ममता बनर्जी का बहाना करके नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन का संयोजक नहीं बनाया, इससे स्पष्ट है कि राहुल गांधी कहीं न कहीं नीतीश कुमार के राजनीतिक सफर को खत्म करना चाहते हैं. सम्राट चौधरी ने साफ-साफ कहा कि राहुल गांधी किस तरह की राजनीति करते हैं, वह देश की जनता जानती है.

राहुल को माफी यात्रा निकालनी चाहिएः राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी को माफी यात्रा निकालनी चाहिए. उनकी पार्टी और उनके पूर्वजों ने देश की जनता को ठगने का काम किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी किसी भी तरह की यात्रा कर लें, उससे कोई फायदा होने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उन्होंने जो यात्रा की उससे कांग्रेस को कहीं से कोई फायदा नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ेंः नीतीश कुमार नहीं बनेंगे INDIA गठबंधन के संयोजक, बिहार CM ने कांग्रेस के प्रस्ताव को ठुकराया

इसे भी पढ़ेंः नीतीश के I.N.D.I.A. संयोजक नहीं बनने पर BJP कस रही तंज, RJD ने कही बड़ी बात

इसे भी पढ़ेंः 'फायदा तो होता नहीं, लेकिन लालू-नीतीश की राजनीति खत्म कर देंगे राहुल गांधी', न्याय यात्रा पर सम्राट का तंज

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.