'फायदा तो होता नहीं, लेकिन लालू-नीतीश की राजनीति खत्म कर देंगे राहुल गांधी', न्याय यात्रा पर सम्राट का तंज

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 14, 2024, 2:24 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी

Samrat Choudhary On Nyay Yatra: राहुल गांधी की न्याय यात्रा से कोई फायदा होने वाला नहीं है, ये बात बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कही है. उन्होंने यहां तक कहा कि बिहार के दो बड़े समाजवादी नेताओं का राजनीतिक सफर खत्म करने वाला कोई है तो वो राहुल गांधी ही हैं..

सम्राट चौधरी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

पटनाः राहुल गांधी आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकल गए हैं. इसको लेकर बिहार में भी खूब सियासत हो रही है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि राहुल गांधी किसी भी तरह की यात्रा कर लें, उससे कोई फायदा होने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उन्होंने जो यात्रा की उससे कांग्रेस को कहीं से कोई फायदा नहीं हुआ.

"यह बात पिछले चुनाव में स्पष्ट हो गई है और इस बार भी वह भारत जोड़ो न्याय यात्रा जो कर रहे हैं, उससे कोई फायदा नहीं होने वाला है. हां राहुल गांधी लालू यादव और नीतीश कुमार के राजनीतिक सफर को खत्म करने का काम जरूर कर रहे हैं. सबसे पहले उन्होंने एक ऑर्डिनेंस फाड़कर लालू यादव के राजनीतिक सफर को खत्म करने का काम किया तो अब कल इंडिया गठबंधन की मीटिंग में नीतीश कुमार के राजनीतिक सफर को खत्म करने का काम किया"- सम्राट चौधरी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

'राहुल ने किया नीतीश का राजनीतिक सफर खत्म': सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह से खड़गे का नाम लेकर और ममता बनर्जी का बहाना करके नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन का संयोजक नहीं बनाया, इससे स्पष्ट है कि राहुल गांधी कहीं न कहीं नीतीश कुमार के भी राजनीतिक सफर को खत्म करना चाहते हैं. सम्राट चौधरी ने साफ-साफ कहा कि राहुल गांधी किस तरह की राजनीति करते हैं, वह देश की जनता जानती है. इसीलिए उनकी यात्रा से किसी को कोई फायदा होने वाला नहीं है.

भारत जोड़ो यात्रा पर सम्राट का निशानाः सम्राट चौधरी ने ये भी कहा कि राहुल गांधी लालू और नीतीश के साथ जो कुछ कर रहे हैं. उससे कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी को ही फायदा होने वाला है यह बात आप समझ लीजिए. बिहार के दो बड़े नेताओं का राजनीतिक सफर खत्म करने वाला कोई है तो राहुल गांधी हैं. बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब राहुल गांधी भारत जोड़ों न्याय यात्रा पर निकले हैं, जो मणिपुर से शुरू होगी. इसे लेकर सत्ता पक्ष के लोग उन पर लगातार निशाना साध रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः 'राहुल गांधी न्याय यात्रा पर नहीं, परिवार बचाओ यात्रा पर निकल रहे हैं'- सम्राट चौधरी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.