Mukesh Sahani News: BJP के झांसे में नहीं आएगी बिहार की जनता, अमित शाह के बिहार दौरे पर मुकेश सहनी का तंज

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 4, 2023, 3:38 PM IST

अमित शाह के बिहार दौरे पर मुकेश सहनी का हमला

Mukesh Sahani On Amit Shah: मुकेश सहनी ने गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार आ रहे हैं तो उनका हम स्वागत करते हैं. बिहार की धरती पर बिहार के लोग समझदार हैं, किसी के झांसे में नहीं आएंगे.

देखें वीडियो

पटना: विकासशील इंसान पार्टी आज अपना पांचवा स्थापना दिवस मना रही है. स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी ने गोलघर से मनेर तक रोड शो किया. इस रोड शो में मुकेश सहनी समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

VIP का पाचवां स्थापना दिवस: रोड शो राजा पुल होते हुए दानापुर होते हुए मनेर इस्लामपुर पहुंची. मनेर में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी भी मौजूद रहे. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि 5 साल में जो पार्टी ने संघर्ष किया, उसी का परिणाम है कि पार्टी आज यहां तक पहुंची है.

VIP के पांचवें स्थापना दिवस रैली
VIP के पांचवें स्थापना दिवस रैली

"तमाम कार्यकर्ता और सभी सदस्य को मैं शुभकामना देता हूं. हमारे द्वारा निषाद संकल्प यात्रा को आगे बढ़ाया जा रहा है जिसमें निषाद के लिए हम लड़ाई लड़ रहे हैं. लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. लोकसभा चुनाव से पहले निषाद समाज के लोगों को मैं एकजुट करके उनका अधिकार दिलवाने का काम करूंगा."- मुकेश सहनी, वीआईपी सुप्रीमो

'जब तक निषाद आरक्षण नहीं तब तक मतदान नहीं': मुकेश सहनी ने कहा कि जब तक निषाद आरक्षण नहीं तब तक मतदान नहीं. इस मकसद के साथ निषाद संकल्प यात्रा निकाला गया है. उन्होंने कहा कि निषाद समाज के सभी लोग निषाद संकल्प यात्रा में अपना समर्थन दे रहे हैं. गंगा जल लेकर कसम खा रहे हैं तो निश्चित तौर पर मुझे उम्मीद है कि लोकसभा चुनाव में निषाद समाज की अनदेखी का परिणाम भुगतना पड़ेगा.

गोलघर से मनेर तक रोड शो
गोलघर से मनेर तक रोड शो

अमित शाह के दौरे पर सहनी का हमला: मुकेश सहनी ने अमित साह के बिहार दौरे को लेकर कहा कि बिहार आ रहे हैं तो उनका हम स्वागत करते हैं. बिहार की धरती पर बिहार के लोग चालक हैं और समझदार हैं, किसी के झांसे में नहीं आएंगे और अपना काम करेंगे .बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में वीआईपी पार्टी मजबूत है. पूरे जिले में भी मजबूत है. बिहार आने का सभी को अधिकार है, आएं और अपना प्रचार करें. इसका फायदा बीजेपी को नहीं होगा.

अमित शाह का 5 नवंबर को बिहार दौरा: केंद्रीय गृह मंत्री एक बार फिर से बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अमित शाह का सातवां बिहार दौरा है. अमित शाह 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर पहुंचेंगे और पताही एयरपोर्ट मैदान पर जनसभा होगी. मुजफ्फरपुर से तिरहुत के 6 जिलों यानी कि शिवहर, सीतामढ़ी, वैशाली, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, और मुजफ्फरपुर को साधने की कोशिश करेंगे. अमित शाह के दौरे को लेकर बिहार का राजनीतिक तापमान बढ़ गया है.

पढ़ेंः Nishad Reservation sankalp yatra: मुकेश सहनी ने 100 वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

पढ़ें- Amit Shah Bihar visit : केंद्रीय गृह मंत्री 5 नवंबर को पहुंचेंगे मुजफ्फरपुर, तिरहुत के 6 जिलों को साधेंगे

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.