ETV Bharat / state

'लालू के गृह जिले में पुजारी की नृशंस हत्या बेहद शर्मनाक घटना', नेता प्रतिपक्ष ने की निष्पक्ष जांच की मांग

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 18, 2023, 12:53 PM IST

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा
नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा

Gopalganj Priest Murder Case: गोपालगंज पुजारी हत्याकांड को लेकर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लालू के गृह जिले में पुजारी की नृशंस हत्या बेहद शर्मनाक घटना है. मेरी मांग है कि मामले की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों को सजा मिले, अन्यथा बीजेपी सड़क पर उतरेगी.

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जंगल राज अब बिहार में गुंडाराज में तब्दील हो गया है. इसी का नतीजा है कि गोपालगंज में एक पुजारी की हत्या कर दी गई. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पहले उसकी जीभ काटी गई, फिर आंख निकाली गई और उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई. वह वास्तव में राज्य सरकार की नाकामी को दर्शाता है.

लालू के गृह जिले में शर्मनाक घटना: विजय सिन्हा ने कहा कि यह घटना लालू प्रसाद यादव के गृह जिले में घटित हुई है, यह वास्तव में बेहद शर्मनाक घटना है. यह सरकार कुंभकर्णी निंद्रा में सो रही है, यही वजह है कि आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. ऐसा लगता है कि नीतीश सरकार ने अपराधियों को खुली छूट दे रखी है.

तुष्टिकरण के लिए सरकार चुप: बीजेपी नेता ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने पुजारी के परिवार को दहशत में डालकर उसकी जमीन को कब्जे में लेने की कोशिश की और पुजारी की हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि बिहार को मिनी पाकिस्तान बनने नहीं देंगे. अगर सरकार एक्शन नहीं लेती है तो बड़ा जन आंदोलन होगा.

"लालू यादव के गृह जिले में 26 वर्षीय लड़के की जीभ काट ली गई. आंख निकालकर हत्या कर दी गई. वह मंदिर में पुजारी भी था. यह बेहद शर्मनाक घटना है. सरकार उसके परिवार को सहायता और सुरक्षा दे, नहीं तो जन आंदोलन होगा. बिहार को मिनी पाकिस्तान नहीं बनने देंगे"- विजय कुमार सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष, बिहार विधानसभा

ये भी पढ़ें:

गोपालगंज पुजारी हत्याकांड में युवती समेत हिरासत में 3 आरोपी, हत्या कर निकाली थीं आंखे, काटी थी जीभ

गोपालगंज पुजारी हत्याकांड में पीड़ित परिवार से मिले हरि सहनी, नीतीश पर जमकर साधा निशाना

गोपालगंज में पांच दिन से लापता पुजारी की हत्या, शव मिलने के बाद ग्रामीणों का हंगामा, पथराव के बाद पुलिस ने की फायरिंग

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.