22 जनवरी को बिहार में मांस-मछली की दुकान बंद करने और सार्वजनिक अवकाश की मांग, BJYM ने CM को लिखा पत्र

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 16, 2024, 5:35 PM IST

Etv Bharat

भाजयुमो ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर 22 जनवरी को बिहार में मांस मछली की दुकान बंद करने और सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की मांग की है. मालूम हो कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा होना है. इसी को लेकर ऐसी मांग की गई है. पढ़ें पूरी खबर..

भाजयुमो प्रवक्ता का बयान

पटना : 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होनी है और इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. वहीं भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार के नाम एक पत्र लिखकर मांग किया है कि 22 जनवरी को पूरे बिहार में मांस-मछली की दुकान बंद करने का सरकार आदेश दे. साथ ही 22 जनवरी के दिन सरकारी अवकाश की भी घोषणा की जाए.

भाजयुमो ने सीएम को लिखा पत्र : भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण कुमार कल्लू ने इस तरह का पत्र मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखा है और कहा है कि हमें आशा है कि मुख्यमंत्री हमारी मांग को मानेंगे. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण कुमार कल्लू ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया है कि 22 जनवरी को राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा होनी है और उस दिन बिहार में मांस मछली की बिक्री बंद होनी चाहिए.

"22 जनवरी को सरकारी अवकाश भी राज्य सरकार घोषित करे. इस तरह का पत्र हमने लिखा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाना चाहिए. हम चाहते हैं कि मुख्यमंत्री और उनके कैबिनेट के मंत्री भी वहां पर जाएं और निश्चित तौर पर हमें यह आशा है कि जो मांग भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने उनसे किया है उस पर वह विचार करेंगे."- कृष्ण कुमार कल्लू, प्रवक्ता, भाजयुमो

प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हो रही सियासत : कहीं न कहीं राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर बिहार में भी खूब सियासत हो रही है और अब भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पत्र लिखकर 22 जनवरी को बिहार में मांस मछली की दुकान बंद करने की मांग की है अब देखना यह है कि बिहार सरकार भाजपा के इस मांग को किस तरह से लेती है.

ये भी पढ़ें : Meri Mati Mera Desh Abhiyan : पटना से भाजयुमो के कार्यकर्ता अमृत कलश लेकर दिल्ली रवाना

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.