Nalanda Crime News: नालंदा में जमीन विवाद, गोतिया ने महिला को बेरहमी से पीटा, VIDEO वायरल

author img

By

Published : May 25, 2023, 12:45 PM IST

नालंदा में जमीन विवाद में मारपीट का वीडियो वायरल

नालंदा में जमीन विवाद के चलते महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. पीड़ित महिला इंसाफ की गुहार लेकर थाने भी पहुंची लेकिन उसका आरोप है कि थाने में उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं होती. वो अब पुलिस अधीक्षक से मिलना चाहती है.. पढ़ें-

नालंदा में जमीन विवाद में मारपीट का वीडियो वायरल

नालंदा : बिहार के नालंदा में जमीन विवाद के चलते दीपनगर थाना क्षेत्र के पावा गांव में महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. किसी जानवरों की तरह पड़ोसी हाथों में डंडा लेकर महिला को बेरहमी से पीट रहे हैं. मामला दीपनगर थाना की पुलिस के पास शिकायत और वीडियो दोनों पहुंच चुका है. महिला को बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-Begusarai Crime: पिकअप वैन ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, वैशाली का रहने वाला था चालक

जमीन विवाद में मारपीट: वीडियो में दिख रहा है कि जमीन पर गिरी हुई महिला को कुछ महिला और पुरुष लाठी से पीट रहे हैं. महिला एकदम अचेत अवस्था में है. लाठी लगने से महिला के सिर से खून भी गिर रहा है. एक शख्स महिला को बचाने के लिए पहुंचता है तो दोनों उस पुरुष पर भी टूट पड़ते हैं. गली में तमाम लोग हैं लेकिन इस झगड़े को रोकने के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है. लोग महिला को लोहे की रॉड से पीट रहे हैं.

मारपीट का वीडियो वायरल: जख्मी महिला का नाम नीतू है जो कि राजेश कुमार की पत्नी हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में मारपीट हुई है. कई साल से दो गोतिया के बीच जमीन विवाद है. इसी को लेकर मारपीट हुई थी. पीड़िता ने बताया कि जमीन विवाद में दूसरे पक्ष ने हमारे साथ मारपीट की है. उसने अपना हिस्सा बना लिया है. हम अपने जमीन पर काम कर रहे थे तो उसने मारपीट शुरू कर दी. दूसरे पक्ष के हाथ में जो कुछ आया उसने उससे पिटाई की. घर में घुसकर भी मारा गया.

''एक दिन पहले भी हमारे साथ मारपीट हुई थी. तब भी हमने थाने में शिकायत की थी. लेकिन कार्रवाई नहीं हुई थी. थाना पहुंचता तक नहीं है. हम लोग गरीब आदमी हैं. हमारा पति टेम्पू चलाता है. वो लोग क्राइम करता है और पुलिस कार्रवाई तक नहीं करती है.''- नीतू यादव, पीड़िता

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.