ETV Bharat / state

नालंदा में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर अंधाधुंध फायरिंग, VIDEO वायरल

author img

By

Published : Dec 4, 2022, 11:06 PM IST

नालंदा में फायरिंग
नालंदा में फायरिंग

नालंदा में फायरिंग (Firing In Nalanda) का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, यहां दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर जमकर फायरिंग हुई था.

नालंदा: बिहार के नालंदा (Nalanda Crime News) के हरनौत थाना क्षेत्र के बीरमपुर गांव में जमीन विवाद (Fight Over Land Dispute In Nalanda) को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई. इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गयी. इस घटना का एक वीडियो (Viral Video Of Nalanda) सामने आया है. जिसमें एक शख्स फायरिंग करते हुए दिख रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: कटिहार में गैंगवार, कई राउंड फायरिंग, अब तक 1 शव बरामद

चार कट्ठा जमीन को लेकर विवाद: जानकारी के मुताबिक बीरमपुर गांव के साधु यादव और नीतीश यादव के बीच 4 कट्ठा जमीन को लेकर काफी समय से विवाद था. रविवार को एक पक्ष के लोग जमीन पर कब्ज़ा करने के लिए पहुंच गए. जिसकी जानकारी मिलते ही दूसरे पक्ष के लोग भी पहुंच गए और विरोध करने लगे. जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों के बीच पहले कहासुनी हुई लेकिन देखते-देखते विवाद बढ़ गया और मामला गोलीबारी तक पहुंच गयी.

"गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस वीरमपुर गांव पहुंची जहां से सभी लोग फरार हो चुका था. किसी पक्ष की ओर से थाने में आवेदन अभी नहीं दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है" -देवानंद शर्मा, थानाध्यक्ष, हरनौत

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया इलाका: विवाद के दौरान एक पक्ष के लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. कई राउंड फायरिंग से पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया उठा. जिससे गांव में भी दहशत फैल गई. हालांकि, इस गोलीबारी में किसी प्रकार की कोई हताहत की नहीं हुई है. वहां मौजूद कुछ स्थानीय ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.