जमीन विवाद में दर्जनों राउंड गोलीबारी, बाप-बेटे में हुई जमकर मारपीट

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 28, 2023, 7:36 PM IST

जमीन विवाद में गोलीबारी

Fight in land dispute in Nalanda : नालंदा में जमीन विवाद को लेकर पिता-पुत्र के बीच मारपीट व गोलीबारी की घटना हुई. मामले को लेकर घटनास्थल पर पुलिस कैम्प कर रही है. वैसे पुलिस सिर्फ मारपीट की बात बता रही है और गोलीबारी की घटना से इंकार कर रही है. आरोपी बाप-बेटा घटना के बाद से फरार बताए जा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

नालंदा : बिहार के नालंदा में जमीन विवाद में मारपीट और गोलीबारी का मामला सामने आया है. ताजा घटना जिले के हिलसा अनुमंडल अंतर्गत चिकसौरा थाना क्षेत्र के भवानी बीघा गांव की है. यहां जमीन विवाद में पिता-पुत्र के बीच रुक-रुककर गोलीबारी हो रही है. इससे आसपास के दो तीन गांव के लोग गोलीबारी और पुलिस की सायरन से दहशत में हैं. घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि पिता-पुत्र के बीच कई वर्षों से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा है.

50 राउंड गोली चलने की सूचना : पिता-पुत्र के बीच इसको लेकर अक्सर मारपीट व गोलीबारी की घटना होती रहती है. इस घटना में कल से 50 राउंड गोली चलने की सूचना है और एक युवक को गोली लगने की भी सूचना है. बताया जाता है कि चनारिक यादव और उसके बेटे अजय यादव के बीच विवाद चला आ रहा है. युवक अजय यादव जो बड़ा बेटा है. यह विवाद 10 बीघा जमीन के बंटवारे विवाद में जुड़ा है. चनारिक यादव के तीन पुत्र हैं.

पुलिस ने गोलीबारी से किया इंकार : वहीं, घटना के संबंध में चिकसौरा थानाध्यक्ष उमा शंकर मिश्रा ने बताया कि पिता पुत्र के बीच सिर्फ मारपीट हुई है. उन्होंने गोलीबारी की घटना से इंकार किया है. "पिता पुत्र दोनों घटना के बाद से फरार हो गए हैं. ऐसा कोई बड़ा मामला नहीं है. कुछ मीडिया वाले जान बूझकर अफवाह फैला रहे हैं. कोई कुछ बता भी नहीं रहे हैं कि गोलीबारी हुई है". रास्ते के विवाद को लेकर गोली चली है. फिल्हाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर गांव में कैम्प कर रही है.

ये भी पढ़ें : Nalanda Crime: गोतिया के साथ हुए जमीन विवाद में फायरिंग, दो सगे भाईयों को लगी गोली.. एक की मौत

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.