किशनगंज में बाइक सवार अपराधियों ने बैंक कर्मी से लूटे 2 लाख 27 हजार रुपए

author img

By

Published : Sep 17, 2021, 9:45 AM IST

kishanganj

किशनगंज में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक बैंक कर्मी से 2 लाख 27 हजार रुपये लूट लिये. पढ़ें पूरी खबर.

किशनगंज: बिहार में अपराधियों का मनोबल दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है. लगभग रोजाना आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. किशनगंज (Kishanganj) में अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बाइक सवार अपराधियों ने बंधन बैंक के एक कर्मी से 2 लाख 27 हजार रुपए लूट लिये. यह घटना किशनगंज जिले के बहादुरगंज थाना क्षेत्र के लोहागारा पुल के समीप की है.

ये भी पढ़ें: 5 लोग वैशाली से जा रहे थे दार्जलिंग, 30 फीट नीचे गिरी कार

पीड़ित बन्धन बैंक के कर्मी मुकेश कुमार ने बताया कि वह तुलसिया ब्रांच में कार्यरत है. गुरूवार को वह गरगांव से लोन की किस्त वसूली कर लोहगारा हाट जा रहा था. उसी क्रम में लोहागारा पुल के समीप काले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन लोग पीछे की ओर से आय. उन्होंने मुकेश कुमार को धक्का मारकर बाइक से गिरा दिया. उसके बाद तीनोंं अपराधी मुकेश को हथियार दिखाकर किस्त के कुल 2 लाख 27 हजार 700 रुपये लूटकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: Indo-Nepal बॉर्डर से चीनी नागरिक और भारतीय एजेंट गिरफ्तार

घटना के उपरांत पीड़ित बंधन बैंक कर्मी मुकेश कुमार ने बहादुरगंज थाने पहुंचकर घटना की लिखित शिकायत थानाध्यक्ष के समक्ष की है. सूचना मिलते ही बहादुरगंज पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बहादुरगंज एस एच ओ ने बताया बैंक कर्मी मुकेश ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच की जा रही हैं. जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी होगी.

ये भी पढ़ें: 'बांग्लादेशी घुसपैठिये' पर गरमाई सियासत, ओवैसी बोले- बिहार में चोर दरवाजे से NRC लागू कर रही है सरकार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.