गोपालगंज पहुचीं हिना शहाब, प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अंबेडकर को किया याद

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 28, 2023, 9:28 PM IST

Updated : Nov 28, 2023, 11:06 PM IST

गोपालगंज पहुचीं हिना शहाब

Hina Shahab Reached Gopalganj: सांसद सैयद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब का गोपालगंज में भव्य स्वागत किया गया. यहां उन्होंने ने अंबेडकर चौक पर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर नमन किया. माल्यार्पण के बाद वे कौमी एकता कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए दरभंगा के लिए रवाना हुई. पढ़ें पूरी खबर.

गोपालगंज: सिवान के पूर्व सांसद मरहूम सांसद सैयद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब मंगलवार को गोपालगंज पहुचीं. इस दौरान उन्होंने ने शहर के अंबेडकर चौक पर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर नमन किया. माल्यार्पण के बाद वे कौमी एकता कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए दरभंगा के लिए रवाना हुई. इससे पूर्व युवाओं की भीड़ जुट गई.

गोपालगंज में हिना शहाब का भव्य स्वागत: दरअसल कौमी एकता कॉन्फ्रेम में शामिल होने के लिए दरभंगा जाने के दौरान हिना शहाब गोपालगंज पहुंचीं. इस दौरान उनको देखने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी. फूल मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया गया. वहीं मौके पर मौजूद पत्रकारों ने जब उनसे बात करने की कोशिश की गई तो वे मीडिया से नजरे छुपा कर निकलती हुई नजर आई. हिना शहाब ने मीडिया के किसी भी सवालों का कोई जवाब नहीं दिया.

मुशायरे में शामिल होने जा रही थीं हिना शहाबः आपको बता दें कि आज हिना शहाब दरभंगा में आल इंडिया बेदारी कारवां में शामिल होने गईं हैं. जहां मुशायरे का आयोजन किया गया है. इससे पहले हिना शहाब के इस कार्यक्रम को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हुईं थीं. सोशल मीडिया पर ये चर्चा थी कि क्या हिना शहाब का यह बिहार दौरा है और क्या वो 2024 की तैयारी को लेकर यह दौरा कर रही हैं और अपना वोट बैंक बनाने में जुटी हैं.
"दरभंगा में कौमी एकता कॉन्फ्रेंस को लेकर मुशायरा का आयोजन था. इसी आयोजन में शामिल होने के लिए हिना शहाब सीवान से गोपालगंज होते हुए दरभंगा जा रही थी. वे यहां पर गोपालगंज पहुंची. यहां पर युवाओं ने उनका भव्य स्वागत किया. हिना शहाब युवाओं से मिलने के बाद अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर दरभंगा निकल गईं." - अनस सलाम, सामाजिक कार्यकर्ता

ये भी पढ़ें

गाड़ियों के काफिले के साथ दरभंगा के लिए निकलीं हिना शहाब, समर्थकों ने JCB से बरसाए फूल

Siwan News: हिना शहाब लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, सिवान के लोगों को बताया परिवार

Last Updated :Nov 28, 2023, 11:06 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.