Siwan News: हिना शहाब लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, सिवान के लोगों को बताया परिवार

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 6, 2023, 10:37 PM IST

Updated : Oct 6, 2023, 10:45 PM IST

हिना शहाब

पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब लोकसभा चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि सीवान के लोग चाहेंगे तो वो जरूर चुनाव लड़ेंगी. हिना शहाब के इस बयान के बाद सिवान के साथ साथ बिहार की राजनीति में हलचल बढ़ेगी. पढ़ें, विस्तार से.

हिना शहाब, पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी.

सिवान: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सीवान के लोग चाहेंगे तो वो जरूर चुनाव लड़ेंगी. हिना शहाब के इस बयान के बाद सिवान के साथ साथ बिहार की राजनीति में हलचल बढ़ जाएगी. बता दें शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब तीन बार लोकसभा का चुनाव लड़ीं लेकिन हर बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

इसे भी पढ़ेंः Siwan Firing : सिवान में जमीन के लिए 50 राउंड गोलीबारी, फिर उछला ओसामा शहाब और खान ब्रदर्स का नाम, देखें VIDEO

"देखिये कोशिश हमारी होगी, अगर सिवान के लोग चाहेंगे तो लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. हमारा सिवान जिला का परिवार, एक-एक बच्चा, मेरे गार्जियन, मेरे भाई-बंधू जो चाहेंगे वही होगा."- हिना शहाब, पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी

राजद से बढ़ी दूरियांः सिवान में कोई भी चुनाव हो, पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का परिवार हमेशा चर्चा में रहा है. काफी अर्से से शहाबुद्दीन परिवार के फैसले का इंतजार उनके समर्थक कर रहे थे. हिना शहाब किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी, यह नहीं कहा है. लेकिन, राजद से उनकी दूरियों की चर्चा हो रही है. सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के इंतकाल के बाद उनके समर्थकों ने हिना शहाब को राज्य सभा भेजने की मांग की थी. लेकिन, राजद ने ऐसा नहीं किया, जिसके बाद शहाबुद्दीन के समर्थकों में नाराजगी है.

तीन बार लड़ चुकी हैं चुनावः शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब 2009 में पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ीं लेकिन हार का सामना करना पड़ा. वहीं 2014 और 2019 में भी हिना को हार मिली. शहाबुद्दीन दो बार विधायक और चार बार सांसद रहे. इलाके में उसकी तूती बोलती थी. ऐसे में उनके जीवित रहते हिना शहाब की हार से समर्थकों में मलाल है. हिना शहाब पति शहाबुद्दीन के नाम पर राजनीति कर रही हैं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पा रही है.

इसे भी पढ़ेंः ..तो क्या LJPR से चुनाव लड़ेंगी शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब! चिराग ने ओसामा को गले लगाया

इसे भी पढ़ेंः Siwan News: शहाबुद्दीन के विरोधी रहे BJP नेता बोले- 'हिना शहाब की मदद से जीता कॉपरेटिव अध्यक्ष का चुनाव'

इसे भी पढ़ेंः हिना शहाब के सवाल पर भड़के अवध बिहारी, बोले- 'उनको पार्टी से कोई नहीं निकाला है'

Last Updated :Oct 6, 2023, 10:45 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.