ETV Bharat / state

गोपालगंज: उत्पाद विभाग की टीम को चकमा देकर भाग रहा स्कॉर्पियो पानी से भरे गड्ढे में गिरा, 1680 बोतल शराब बरामद

author img

By

Published : Mar 23, 2021, 9:17 AM IST

उत्पाद विभाग की टीम ने एक स्कॉर्पियो से 1680 बोतल शराब की बरामदगी की है. वहीं, एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. उससे पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

1680 bottles of liquor recovered from car in Gopalganj
1680 bottles of liquor recovered from car in Gopalganj

गोपालगंज: नगर थाना क्षेत्र में उत्पाद विभाग की टीम को चकमा देकर भाग रही स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से एक भरे गड्ढे में पलट गई. जिसकी तलाशी के बाद 1680 बोतल अंग्रेजी शराब की बरामदगी की गई. वहीं, एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- सरकारी भवनों में कब्जा कर चल रहा अवैध कारोबार, सरकार ने भवनों को खाली कराने का दिया आदेश

इस मामले को लेकर उत्पाद इंस्पेक्टर प्रकाश चंद्रा ने बताया कि वे विभाग की टीम के साथ कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट के पास वाहनों की तलाशी कर रहे थे. इसी दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही एक स्कॉर्पियो का चालक टीम को चकमा देकर भागने लगा. उत्पाद विभाग की टीम ने जब उसका पीछा किया तो वह कररिया गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी भरे एक गड्ढे में पलट गई. इसी बीच उत्पाद विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई. टीम ने जेसीबी बुलाकर गड्ढे से स्कॉर्पियो को निकलवाया. जब स्कॉर्पियो की तलाशी ली गई तो 1680 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई.

न्यायिक हिरासत में भेजा गया तस्कर
बता दें कि गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान कररिया गांव निवासी अंकित कुमार के रूप में हुई है. उससे पूछताछ के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.