फोन पर महिला से करता था अश्लील बातें, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी, आरोपी युवक गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 16, 2024, 8:01 AM IST

Updated : Jan 16, 2024, 9:43 AM IST

गया में युवक गिरफ्तार

Youth Arrested In Gaya: गया में महिला से अश्लील बात करने के आरोप में युवक गिरफ्तार हुआ है. गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि आरोपी पटना जिले का रहने वाला है. उस पर आरोप है कि वह विरोध करने पर महिला को जान से मारने की धमकी भी देता था.

गया: बिहार की गया पुलिस ने महिला को फोन पर अश्लील बातें करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. फोन पर अश्लील बातें करने वाला यह शख्स विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था. इस मामले को लेकर कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना में एक महिला ने शिकायत की थी कि एक व्यक्ति उसे लगातार गाली गलौज करता है. वहीं, फोन कर हमेशा अश्लील बातें वह करता है. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है.

पंचायती अखाड़ा से आरोपी गिरफ्तार: इस मामले को गया एसएसपी आशीष भारती ने गंंभीरता से लिया था. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी करने का निर्देश दिया था. कोतवाली थाना की पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी करने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी लेकिन यह फरार हो जाने में सफल हो जा रहा था. इसी क्रम में कोतवाली पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पंचायती अखाड़ा के पास आरोपी आया हुआ है. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने पहुंचकर छापेमारी की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पटना का रहने वाला गिरफ्तार युवक: पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद खुर्शीद उर्फ गांधी है. उसके द्वारा महिला को लगातार गाली-गलौज की जा रही थी. वहीं, फोन पर हमेशा अश्लील बातें कर रहा था. मना करने पर जान मारने की धमकी भी देता था. गिरफ्तार आरोपी की पहचान पटना के खाजेकला थाना अंतर्गत रोली कट्टा निवासी मोहम्मद खुर्शीद उर्फ गांधी के रूप में की गई है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

"महिला को फोन पर अश्लील बातें करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी गिरफ्तारी पंचायती अखाड़ा से की गई है. आरोपी पटना का रहने वाला है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है"- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ये भी पढ़ें: हद हो गयी! अवैध संबंध को छुपाने के लिए मां ने प्रेमी के साथ मिलकर 7 साल की मासूम बेटी को मार डाला

Last Updated :Jan 16, 2024, 9:43 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.