हद हो गयी! अवैध संबंध को छुपाने के लिए मां ने प्रेमी के साथ मिलकर 7 साल की मासूम बेटी को मार डाला

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 5, 2024, 9:22 PM IST

gaya Etv Bharat

गया में एक बड़ी घटना सामने आई है. अवैध प्रेम प्रसंग छुपाने के लिए एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी 7 साल की बच्ची की हत्या कर दी. इसके बाद शव को जूट के बोरे में बंद कर छुपा दिया. पुलिस की विशेष टीम ने इस मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है.

गया : बिहार के गया के मोहनपुर थाना क्षेत्र में 7 वर्षीय बच्ची के गायब होने की घटना के मामले का गया पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. जानकारी के अनुसार मोहनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 7 साल की बेटी के गायब होने की जानकारी मोहनपुर थाने में दी थी. कहा गया था कि उसकी 7 साल की बच्ची 31 दिसंबर से गायब है और वह नहीं मिल रही है. बच्चों के साथ खेलने के दौरान वह अचानक से गायब हुई. इस घटना को लेकर मोहनपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में पुलिस जुट गई थी.

एसएसपी के निर्देश पर विशेष टीम गठित : वहीं, 7 साल की बच्ची के मिसिंग होने की घटना को गया एसएसपी आशीष भारती ने गंभीरता से लिया. इसे लेकर एसएसपी आशीष भारती ने सिटी एसपी हिमांशु के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया. इस मामले की जांच डॉग स्क्वायड और एफएसएल की मदद से शुरू की गई. इस बीच पुलिस को कुछ लोगों पर शक हुआ, तो उनसे पूछताछ शुरू की.

बच्ची की मां का था अवैध संबंध : इस बीच पुलिस की विशेष टीम को पता चला कि केस दर्ज करने वाले व्यक्ति की पत्नी के साथ गांव के एक युवक का प्रेम प्रसंग है. इसके बाद उससे पुलिस ने पूछताछ शुरू की. पूछताछ के क्रम में उसने स्वीकार किया कि उसका बच्ची की मां के साथ प्रेम प्रसंग था. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ.

अवैध संबंध की हो गई थी जानकारी : आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका बच्ची की मां के साथ प्रेम प्रसंग था. इसकी जानकारी बच्ची को हो गई थी. इसे लेकर दोनों ने मिलकर बच्ची की हत्या कर दी और शव को छुपा दिया. इस खुलासे के बाद पुलिस की टीम ने बताए गए स्थान के पास छापेमारी की. इस दौरान एक जूट के बोरे में बंद कर छुपाए गए बच्ची के शव को बरामद कर लिया. पुलिस ने इस मामले में दो गिरफ्तारियां की है, जिसमें मृत बच्ची की मां और उसका प्रेमी शामिल है.

''बीते दिन मोहनपुर थाना क्षेत्र से एक सात वर्षीय बच्ची मिसिंग हो गई थी. पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू की, तो सनसनीखेज खुलासा हुआ है. इस मामले में सामने आया है, कि वादी की पत्नी और का गांव के युवक के साथ प्रेम प्रसंग था. बच्ची को प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी हो गई थी. इसी को छुपाने के लिए बच्ची की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में दो की गिरफ्तारी की है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.''- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ये भी पढ़ें :-

मां ने गुस्से में नौ साल की बेटी का गला चाकू से रेता, दूसरी शादी करके मायके में रह रही थी महिला

Patna Crime News: ढाई महीने की बेटी की हत्या कर शव को डालडा के डिब्बे में छुपाया, यूं हुआ खुलासा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.