Firing In Bhojpur: जमीन विवाद में रिटायर्ड फौजी को मारी गोली, गंभीर स्थिति में हायर सेंटर रेफर

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Oct 14, 2023, 2:47 PM IST

भोजपुर में रिटायर्ड फौजी को गोली मारी

भोजपुर में जमीन विवाद में गोलीबारी हुई है. गोली रिटायर्ड फौजी को लगी (Retired Army Man Shot in Bhojpur) है. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

आरा: बिहार के भोजपुर में रिटायर्ड फौजी को गोली मारी गई है. नाजुक हालत में उसे पहले सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए आरा स्थित हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घायल की पहचान चौरसनी गांव के सीताराम सिंह के 60 वर्षीय पुत्र रामाधार सिंह के रूप में हुई है. मामला जिले के गजराजगंज ओपी के चौरसनी गांव का है.

ये भी पढ़ें: Firing In Bhojpur: पार्किंग विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, पत्थरबाजी में कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त.. घटना CCTV में कैद

जमीन विवाद में गोलीबारी: बताया गया कि रामाधार सिंह गांव के खेत मे अहले सुबह शौच करने गए थे, जहां पहले से घात लगाए हथियारबंद बदमाश बैठे हुए थे. शौच करने के बाद वह जैसे ही उठकर जाने लगे, तभी बदमाशों ने उनको गोली मार दी. गोली लगने से रामाधार सिंह जख्मी होकर गिर पड़े.

पेट में गोली लगने से स्थिति गंभीर: वहीं, फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन खेत की ओर दौड़ पड़े. आनन-फानन में उन्हें लेकर आरा सदर अस्पताल पहुंचे. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि गोली उनके पेट के बीचों-बीच लगी हुई है. जिस वजह से हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है.

क्या बताया परिजनों ने?: उधर, घायल रिटायर्ड फौजी के भतीजे मुनि लाल ने बताया कि चाचा शौच करने गए थे, उधर ही गांव के कुछ लोगों ने उनको गोली मार दी. उसने बताया कि पिछले एक साल से गांव के लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. उसी विवाद के कारण घटना को अंजाम दिया गया है.

"2002 में चाचा फौज से रिटायर हुए थे. तब से वह गांव में रहते थे. इसी बीच पिछले एक साल से गांव के कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. उसी विवाद में उनको गोली मारी गई है. अभी चाचा को सदर अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है"- मुनि लाल, घायल रिटायर्ड फौजी के भतीजे

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.