Firing In Bhojpur: पार्किंग विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, पत्थरबाजी में कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त.. घटना CCTV में कैद

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 3, 2023, 4:04 PM IST

भोजपुर में गोलीबारी

भोजपुर में गोलीबारी (Firing In Bhojpur) की घटना सामने आई है. जहां पार्किंग विवाद को लेकर हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह हथियारबंद अपराधी वहां आते हैं और गोलीबारी करते हैं. इस दौरान एक फौजी के घर पर पथराव भी किया गया है.

भोजपुर में पार्किंग विवाद को लेकर फायरिंग

आरा: गाड़ी लगाने के विवाद में भोजपुर में फायरिंग से हड़कंप मच गया है. घटना सोमवार देर शाम की है, जब आरा के टाउन थाना क्षेत्र के आनंदनगर मोहल्ले में साइड में गाड़ी लगाने के विवाद को लेकर हथियारबंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस दौरान एक फौजी के घर पर पथराव भी किया गया. फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Bhojpur Crime News: जमीन विवाद में भाई ने भाई को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

पथराव में तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त: वहीं, पीड़ित अभिषेक कुमार ने बताया कि उनके रिश्तेदार आनंद नगर मोहल्ले में अपनी तीन गाड़ियों के साथ आए थे. इसमें एक स्कार्पियो, एक थार और एक स्विफ्ट डिजायर कार शामिल है. उन लोगों ने मोहल्ले में ही कार को साइड में खड़ा कर दिया. वहां के कुछ लोकल बदमाश दबदबा दिखाते हैं. वे लोग वहां आ धमके और गाड़ी को साइड करने को बोलने लगे. इसके बाद उन लोगों ने गाड़ी साइड कर लेने की बात कही. इसके बाद वे सभी चले गए लेकिन बाद में वापस आकर पत्थरबाजी और फायरिंग शुरू कर दी. पत्थरबाजी में एक स्कॉर्पियो, एक थार गाड़ी और एक स्विफ्ट डिजायर कार क्षतिग्रस्त हुई है.

"पहले तो चले गए लेकिन पांच मिनट बाद वे लोग दोबारा वहां आ धमके और तीनों गाड़ियों पर पथराव शुरू कर दिया. पत्थरबाजी के कारण तीनों गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं. इसके बाद वे लोग अपने घर के रेलिंग पर बैठकर चाय पी रहे थे, तभी उनके द्वारा फायरिंग शुरू कर दी गई. दो तीन लड़के अलग-अलग हथियार से फायरिंग कर रहे थे. घटना घर मे लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है"- अभिषेक कुमार, पीड़ित

क्या बोले थानाध्यक्ष?: वारदात की सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखे भी बरामद किए हैं. नगर थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि गाड़ी लगाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. उस क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर मंटू कहार और उसके गुर्गों ने गोलीबारी और पत्थरबाजी की है. हिस्ट्रीशीटर मंटू कहार समेत नौ लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

"गोलीबारी में पूर्व के एक हिस्ट्रीशीटर मंटू कहार का भी नाम आया है. पुलिस ने तलाश तेज कर दी है. कुछ दिन पूर्व भी उस पर एक केस हुआ था. दोनों पक्षों के बीच पांच-छह महीने से विवाद की बात सामने आ रही है. सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है"- संजीव कुमार, थानाध्यक्ष, टाउन थाना

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.