Bhojpur Murder: आरा में जमीन विवाद में अंधाधुंध फायरिंग, एक व्यक्ति की मौत

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 13, 2023, 6:55 AM IST

आरा में हत्या

बिहार के आरा में हत्या (Murder In Arrah) का मामला सामने आया है. अपराधियों ने जमीन विवाद में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर...

भोजपुरः बिहार के आरा में जमीन विवाद में हत्या का मामला सामने आया है. अपराधियों ने एक वक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के बिहियां थाना क्षेत्र खरौनी गांव की बतायी जा रही है, जहां गुरुवार की शाम अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः Bihar News: 12 साल की बच्ची की गर्दन मरोड़ कर हत्या मामले में पुलिस के हाथ खाली, चट्टान सिंह लाइन हाजिर

अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंगः मृतक की पहचान जिले के खरौनी गांव के ही भुनेश्वर लाल का पुत्र शमशेर उर्फ सुमन लाल के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर शाम अपराधियों ने सुमन लाल के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. जिसमें सुमन लाल की मौत हो गई और इस घटना में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. हालांकि मृतक के परिजन इस घटना को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रहे हैं.

दो आरोपियों की गिरफ्तारीः घटना के बारे में भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि गुरुवार की शाम 9:00 बजे के आसपास गोलीबारी की घटना हुई है, जिसमें एक की मौत हो गई है. घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई की जा रही है. घटना की जांच के लिए टीम का गठन किया गया है. दो आरोपी की गिरफ्तारी भी की गई है.

"गुरुवार की देर शाम की घटना है. कुछ अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है, जिसमें सुमन लाल की मौत हो गई है. दो आरोपियों की गिफ्तारी की गई है. आगे जांच के लिए टीम का गठन किया गया है. प्रारंभिक जांच में मामला पारिवारिक जमीन विवाद का लग रहा है. जांच कर कार्रवाई होगी." -प्रमोद कुमार, एसपी, भोजपुर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.