रेल इंजन के ऊपर चढ़ने लगी थी महिला, हाई टेंशन तार की चपेट में आने से मौत, शव की पहचान नहीं

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 20, 2024, 5:35 PM IST

रेल इंजन

बरौनी के गढ़हरा यार्ड में 16 जनवरी को एक महिला वहां खड़ी इंजन पर चढ़ने का प्रयास करते समय हाई टेंशन तार की चपेट में आ गयी थी. जिसकी सूचना जीआरपी के द्वारा दी गई. बाद में रेल थाना बरौनी के द्वारा महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जहां आज उसके मरने की सूचना प्राप्त हुई है. महिला की पहचान नहीं हो पाई है. शव को 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखा जाएगा.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में 16 जनवरी को एक महिला रेल इंजन के ऊपर चढ़ने का प्रयास करते समय हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ गयी थी. वह गंभीर रूप से झुलस गयी थी. आज शनिवार 20 जनवरी को सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. महिला के शव की पहचान नहीं हो सकी थी. महिला के शव को पहचान के लिए में मे रखा गया है.

क्या है मामलाः रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार गढ़हरा यार्ड में रेल इंजन खड़ी थी. वहां एक महिला इंजन के ऊपर चढ़ने का प्रयास करने लगी. इससे पहले कि वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते और कुछ कर पाते, महिला हाई टेंशन तार की चपेट में आ गई. जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गयी और नीचे गिर पड़ी. आरपीएफ के द्वारा इस घटना की जानकारी जीआरपी बरौनी को दी गई. जिसके पास जीआरपी थाने की पुलिस फौरन की मौके पर पहुंची. महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

विक्षिप्त थी महिलाः जिस महिला की मौत हुई उसके बारे में बताया जाता है कि वह विक्षिप्त थी. कुछ लोगों ने बताया कि महिला कई दिनों से रेलवे के आसपास भटकती देखी गई थी. पुलिस ने बताया कि पहचान नहीं होने पर उसका दाह संस्कार कर दिया जाएगा. सदर अस्पताल में जब महिला का इलाज किया जा रहा था तब उसके पास ही भर्ती एक मरीज की परिजन शांति देवी ने बताया कि ट्रेन पर चढ़ने के कारण झुलसने की बात पुलिस कर्मियों ने बताई थी.

"16 जनवरी को यह हादसा हुआ था. महिला खड़ी एक इंजन पर चढ़ गई थी जिससे हाई टेंशन तार की चपेट में आ गयी. जिसकी सूचना जीआरपी के द्वारा दी गई. बाद में रेल थाना बरौनी के द्वारा महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जहां आज उसके मरने की सूचना प्राप्त हुई है. महिला की पहचान नहीं हो पाई है. शव को 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखा जाएगा."- राम बच्चन सिंह, थाना अध्यक्ष, रेल थाना बरौनी

इसे भी पढ़ेंः पोल से टूटे तार की चपेट में आने से किसान की मौत, बेगूसराय में बिजली विभाग की व्यवस्था पर नाराजगी

इसे भी पढ़ेंः बेगूसराय में करंट लगने से महिला की मौत, सीढ़ी पर पड़े बिजली के तार की चपेट में आने से हादसा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.